हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कर्मचारी संघ की सरकार को चेतावनी, 'मांगें नही मानी तो आंदोलन'

सर्व कर्मचारी संघ और जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

By

Published : May 30, 2019, 2:12 AM IST

कर्मचारी संघ की सरकार को चेतावनी.

हिसार: सर्व कर्मचारी संघ और जन स्वास्थ्य विभाग के सैंकडों कर्मचारियों ने मिलकर हरियाणा के कई जिलो मे प्रदर्शन किया. कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नही मानी तो आंदोलन किया जाएगा.


सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान सुरेंद्र मान ने बदताया कि बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा जनस्वास्थ्य विभाग को खत्म करने की साजिश के तहत छह जिलों के शहरी पेयजल और मल के कार्यों को नगर निगम के हवाले कर दिया गया है और कर्मचारियो को भी निगम मे भेज दिया है.

कर्मचारी संघ की सरकार को चेतावनी.


उन्होंने बताया कि निगम में जाने के बाद न तो समय पर वेतन मिलता है और न ही गेंहू का अग्रिम कर्ज व एलटीसी जैसी अन्य सुविधा मिलती है. इसके अलावा विभाग में कार्यरत सैंकड़ों अस्थाई कर्मचारियों का रोजगार भी संकट में है, जिसके चलते कर्मचारियों मे भारी रोष व्याप्त है. उन्होंने बताया कि कर्मचारियों के इस रोष को देखते हुए हरियाणा के सभी जिलों में मैकेनिकल वर्कर यूनियन के कर्मचारी काले झण्डे लेकर सरकार के इस निर्णय को लेकर काले झंडे को लेकर प्रदर्शन किया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details