हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'भव्य' चुनावी दांव: आज हिसार के लिए मेनिफेस्टो जारी करेंगे भव्य बिश्नोई

कांग्रेस की टिकट पर हिसाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भव्य बिश्नोई हिसार लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना संकल्प-पत्र जारी करेंगे. इस मौके पर उनके साथ उनके पिता और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहेंगे.

By

Published : Apr 26, 2019, 8:10 AM IST

हिसार के लिए भव्य करेंगे मेनिफेस्टो जारी

हिसार: लोकसभा क्षेत्र हिसार से कांग्रेस ने कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को चुनावी मैदान में उतारा है. चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भव्य एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. वो लोगों के बीच जाकर चुनावी रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कई कांग्रेस नेता भी नज़र आ रहे हैं.

आज करेंगे मेनिफेस्टो जारी
जनता को साधने के लिए और अपने मुद्दे लोगों तक पहुंचाने के लिए भव्य बिश्नोई आज चुनावीमेनिफेस्टो जारी करने वाले हैं. पूर्व राज्यसभा सांसद और कांग्रेस रिसर्च विभाग के चेयरमैन राजीव गौड़ा मेनिफेस्टो को जारी कराएंगे. इस मौके पर भव्य बिश्नोई के पिता कुलदीप बिश्नोई के अलावा कांग्रेस के कई नेताओं के मौजूद रहने की उम्मीद हैं.

दुष्यंत-बृजेंद्र-सुरेश से है मुकाबला
हिसार लोकसभा सीट से कांग्रेस ने भव्य बिश्नोई को मैदान में उतारा है. भव्य बिश्नोई का मुकाबला जेजेपी की टिकट पर ताल ठोक रहे मौजूदा सांसद दुष्यंत चौटाला और बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह से है. इसके अलावा इनेलो ने इस सीट पर सुरेश कौथ पर भरोसा जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details