हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम सेक्टर-15 के लिए चुने गए RWA अध्यक्ष से राव नरबीर ने की मुलाकात

रविवार को गुरुग्राम सेक्टर 15 के लिए नया अध्यक्ष चुना गया. इस खास मौके पर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने भी शिरकत की.

By

Published : May 19, 2019, 11:11 PM IST

गुरुग्राम सेक्टर 15 के लिए RWA अध्यक्ष चुना गया

गुरुग्राम: रविवार को सेक्टर-15 पार्ट-2 की नव निर्वाचित आरडब्ल्यूए का गठन हुआ है. गठन के बाद कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने सभी सदस्यों और स्थानीय लोगों ने मुलाकात की और उनका आभार व्यक्त किया. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने सभी सदस्यों को बधाई भी दी और उन्हें भरोसा दिलाया की विकास कार्यों में गति लाने में उनका सहयोग करेंगे.

सर्वसम्मति से चुना गया अध्यक्ष
बता दें कि सोसाइटी रजिस्ट्रार की तरफ से सेक्टर में 17 मई को सभी लोगों को सूचित किया गया था कि आरडब्ल्यूए चुनाव के लिए वो अपना नामंकन भर सकते हैं, लेकिन सभी लोगों ने पहले ही निर्णय ले लिया था कि इस बार एक मिसाल पेश करते हुए सेक्टर की आरडब्ल्यूए को सर्वसम्मति से बनाया जायेगा.

क्लिक कर देखें वीडियो

सेक्रेटरी के रूप में राजेश यादव, ज्वाइंट सेक्रेटरी पवन छाबड़ा, खजांची संगीता बंसल, मेंबर पीएस गहलोत, अनिल सिंगला, संदीप पाहवा, पवन गोयल और मंजू शर्मा को बनाया गया है.
नवनिर्वाचित आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अमित गोयल ने बताया कि उन्हें जिस पद के लिए सभी ने सर्वसम्मति से चुना है वो उसके लिए सभी सेक्टरवासियों का धन्यवाद करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि ये पद नहीं है बल्कि एक जिम्मेदारी है. जिसको मैं पूरी मेहनत और लगन के साथ पूरी करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details