हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: पुलिस ने की BAR और PUBS की सरप्राइज चैकिंग, 400 लोगों से हुई पूछताछ

गुरुग्राम पुलिस ने एमजी रोड स्थित कई बार और पबों में सरप्राइज चैकिंग की. इस चैकिंग में पुलिस ने बार और पबों में काम कर रहे कर्मचारियों से लेकर आने वाले लोगों से भी पूछताछ की. पुलिस ने अभियान इसलिए चलाया ताकि किसी भी तरह की अवैध गतिविधियों को रोका जा सके.

By

Published : Jul 22, 2019, 9:48 PM IST

बार में पुलिस ने की रेड

गुरुग्राम: साइबर सिटी में पब्स और बार्स पर पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने करीब 400 युवक-युवतियों पूछताछ की. साथ ही पुलिस ने पब्स, बार्स में आने वाले युवक युवतियों के आईडी कार्ड भी चेक किए.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि पब्स और बार्स में अवैध गतिविधियां होती हैं. ऐसे में पुलिस ने एसीपी के नेतृत्व में यह अभियान चलाया ताकि पता चल सके आखिर पब्स बार्स में हुक्का या किसी अन्य प्रकार के नशीले पदार्थ का सेवन करवाने का कार्य तो नहीं किया जा रहा.

क्लिक कर देखें वीडियो

सरप्राइस चैकिंग के दौरान क्या-क्या खामियां मिलीं इसको लेकर पुलिस तो कुछ ज्यादा नहीं बोल पा रही है, लेकिन जिस तरह से पुलिस ने पब्स और बार्स की जांच की है उससे पब्स, बार्स संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है.

आपको बता दें की गुरुग्राम के एमजी रोड पर ज्यादातर पब्स, बार्स हैं जहां अवैध गतिविधियों की शिकायतें लगातार आती हैं. ऐसे में देखना होगा कि इन गतिविधियों की जांच महज खानापूर्ति के तौर पर होती है या फिर कोई ठोस कार्रवाई भी की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details