हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमें कौन पूछेगा', इतना कहा और उतार दिया मौत के घाट

गुरुग्राम में एक युवक की कुछ लोगों ने इस लिए हत्या कर दी कि वो बाहर का रहना वाला था. पुलिस ने इस हत्या के मामले में तीन आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 11, 2020, 7:56 PM IST

outer haryana youth murder in gurugram
outer haryana youth murder in gurugram

गुरुग्राम: बादशाहपुर इलाके में 28 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल मृतक राहुल अपने साथियों के साथ बेगमपुर खटोला इलाके में गया था. जहां पर मुख्य आरोपी लख्मीचंद एवं इसके अन्य साथियों ने मिलकर 28 साल के राहुल को लाठी-डंडे और पत्थरों से मारने के बाद चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

'तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमें कौन पूछेगा'

बस इसी विवाद को लेकर हुई कहासुनी में 28 साल के युवक की बेरहमी से पीटने के बाद चाकुएं से गोदकर हत्या क दी गई थी. मृतक राहुल उत्तर प्रदेश के हापुड़ के रहने वाला था, जिसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई. राहुल अपनी गाड़ी से बेगमपुर खटोला गांव में अपने साथियों से मिलने गया था और यहां के रहने वाले लख्मीचंद और उसके आधा दर्जन साथियों ने राहुल पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद राहुल को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई.

पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी, देखें वीडियो

28 साल के युवक की हत्या

लख्मीचंद ने राहुल को बाहरी कह कर उसे जलील किया था. इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि 28 साल के राहुल को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तफ्तीश करते हुए वारदात में शामिल मुख्य आरोपी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है.

ये भी पढे़ं:- करनाल: रसूखदारों के अवैध कब्जे पर मेहरबान नगर निगम? गरीबों के आशियाने पर चलाया 'पीला पंजा'

जांच में जुटी पुलिस

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की मानें तो तीनों आरोपियों को बेगमपुर खटोला इलाके से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है. वारदात में शामिल अन्य साथियों की तलाश भी सरगर्मी से की जा रही है. जल्द ही पुलिस बाकि के आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

पुलिस के मुताबिक मृतक राहुल ओल्ड दिल्ली रोड पर ही प्लेसमेंट सर्विस का काम करता था और निजी कंपनियों में मैन पावर सप्लाई का काम किया करता था. जिसे एक छोटी मानसिकता के व्यक्ति की बदौलत अपनी जान गंवानी पड़ी. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details