हरियाणा

haryana

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी लेगी फैसला: दुष्यंत चौटाला

By

Published : Dec 6, 2019, 10:44 PM IST

यहां दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव पर दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी पार्टी के गठबंधन पर चुनाव लड़ने का फैसला राष्ट्रीय संगठन लेगा. आगामी 9 तारीख को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया जाएगा.

national working committee will decide on bjp jjp alliance in delhi assembly election said dushyant chautala
दुष्यंत चौटाला, उपमुख्यमंत्री हरियाणा

गुरुग्राम: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम के हीपा में पहुंचे. यहां उपमुख्यमंत्री ने संस्थान में रोजगार विभाग की तरफ से आयोजित की गई मीटिंग में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. यहां दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव पर दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी पार्टी के गठबंधन पर चुनाव लड़ने का फैसला राष्ट्रीय संगठन लेगा. आगामी 9 तारीख को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया जाएगा.

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने यह भी माना कि आज भी इंडस्ट्री डिपार्टमेंट और रोजगार विभाग में काफी गैप है जिसे जल्द ही भर दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में पिछले कई दिनों से हड़ताल पर बैठे होंडा कंपनी के कर्मचारियों का रोजगार विभाग के अधिकारी जल्द ही हल निकालेंगे.

दुष्यंत बोले गठबंधन पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी लेगी फैसला, देखिए रिपोर्ट

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री चौटाला ने बताया कि इस मीटिंग में यह निर्णय लिया गया है कि जल्द ही हरियाणा रोजगार विभाग को पेपर फ्री और डिजिटलाइज किया जाएगा. वहीं उपमुख्यमंत्री ने झज्जर में धरने पर बैठे मेडिकल स्टूडेंट्स के धरने को भी दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि इस बारे में दो बार हरियाणा के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी मेडिकल स्तर के अधिकारियों से मीटिंग कर चुके हैं. इस मामले में विश्वविद्यालय को भी आगामी 15 तारीख तक स्ट्रीम करने की चेतावनी दे दी गई है.

एसवाईएल को लेकर आने वाले फैसले पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं भी उसका इंतजार कर रहा हूं. जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट ने पानी शेयरिंग का फैसला सुनाया था वैसे ही यहां भी पॉजिटिव फैसला होगा.

ये भी पढ़िए:हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर अनिल विज का ट्वीट, 'क्या हुआ-कैसे हुआ पर ठीक हुआ'

ABOUT THE AUTHOR

...view details