हरियाणा

haryana

बीजेपी पर बरसी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा, बोली- मनोहर सरकार में किसानों का बुरा हाल

By

Published : Nov 17, 2019, 11:01 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने रविवार को बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ सड़कों पर उतरकर जमकर नारेबाजी की.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा

गुरुग्राम: प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और बेहाल अर्थव्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर उतर गई है. रविवार को कांग्रेस जिला इकाई ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा पहुंची. अपने कार्यकर्ताओं के साथ कुमारी सैलजा बीजेपी को घेरती नजर आईं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी के कारण किसानों का बुरा हाल है. कोई अनाज नहीं खरीद रहा है. महंगाई चरम सीमा पर पहुंच रही है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार को संभालने में लगी है.

कुमारी सैलजा ने साधा बीजेपी पर निशाना, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति ने चौ. बीरेंद्र सिंह का इस्तीफा किया मंजूर, लोकसभा चुनाव के दौरान छोड़ा था पद

गुरुग्राम के कांग्रेस कार्यालय में पहुंची कुमारी सैलजा ने सड़कों पर उतरने से पहले एक मीटिंग की. जिसमें उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत करने की सलाह दी तो वहीं गुरुग्राम की सड़कों पर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी का 75 पार का सपना जनता ने तोड़ दिया है. जनता बीजेपी से पहले भी नाराज थी और आज भी है नाराज है, इसलिए बीजेपी को हरियाणा में बहुमत हासिल नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में भी इंडस्ट्री के हालात खस्ता हैं, जिससे लोग बेरोजगार हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details