हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

2013 से फरार 5 हजार के इनामी बदमाश को गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इनामी बदमाश पर लूट का आरोप है और ये पिछले 7 सालों से फरार चल रहा था. पुलिस इसके 2 साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Feb 18, 2021, 8:42 PM IST

gurugram loot accused arrested
gurugram loot accused arrested

गुरुग्राम:पुलिस की सेक्टर-40 क्राइम टीम ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जो 2013 से लूट की वारदातों को अंजाम देकर फरार चल रहा था. पुलिस ने इस बदमाश पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

5 हजार के इनामी बदमाश को गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि कंपनियों में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद से ही ये अपराधी पुलिस से बचने के लिए विभिन्न राज्यों में छिपता फिर रहा था. जिसे सेक्टर-40 गुरुग्राम की क्राइम टीम ने एक सूचना पर सेक्टर-31 से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-मां के प्रेमी ने दो साल की मासूम पर की जुल्म की इंतहा, बीड़ी से जलाकर नुकीली वस्तु से दी यातनाएं

उन्होंने बताया कि बरेली (उत्तरप्रदेश) के रहने वाले 5000 रुपये के इनामी बदमाश मोहम्मद जाबीर ने 2013 में अपने 3 साथियों मोहम्मद याकूब, सहजाद हुसैन और अनीस अहमद के साथ मिलकर सेक्टर-10 की दो कंपनियों में सुरक्षा कर्मियों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर लूटपाट की थी और फिर वहां से फरार हो गए थे.

एसीपी क्राइम ने बताया कि इसके तीन साथियों को अगस्त, 2020 में गिरफ्तार किया जा चुका है और अब इस बदमाश की गिरफ्तारी से लूट में शामिल रहे सभी बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है.

ये भी पढे़ं-सोनीपत में रिश्ते का खून: बड़े भाई ने छोटे भाई को जिंदा जलाया, पत्नी की चाकू मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details