हरियाणा

haryana

Gurugram News: चोरों ने पटौदी में सरकारी स्कूल को बनाया निशाना, कम्यूटर लैब का ताला तोड़कर 3 लाख से ज्यादा का सामान किया चोरी

By

Published : Aug 19, 2023, 4:43 PM IST

Updated : Aug 19, 2023, 5:04 PM IST

Theft in Pataudi School: गुरुग्राम के स्कूल में चोरी का मामला सामने आया है. जहां पटौदी में सरकारी स्कूल को चोरों ने निशाना बनाया है. बदमाशों ने स्कूल के तीन कमरों के ताले तोड़ दिए और कंप्यूटर लैब का सारा कीमती सामान चुराकर फरार हो गए.

theft in Gurugram Pataudi school
गुरुग्राम स्कूल में चोरी

चोरों ने पटौदी में सरकारी स्कूल को बनाया निशाना

गुरुग्राम:हरियाणा में चोरों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी की वारदातों में इजाफा होता रहा है. ताजा मामला गुरुग्राम के पटौदी से सामने आया है. जहां ऊंचा माजरा स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल को ही चोरों ने निशाना बना लिया. बताया जा रहा है कि चोरों ने करीब 3 लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ किया है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था इनामी बदमाश, 3 साल बाद पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात को पटौदी में चोरों ने एक सरकारी स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने स्कूल में तीन कमरों के ताले तोड़ दिए और वहां से सारा सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए. स्कूल प्रिंसिपल ने शनिवार सुबह मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौका ए वारदात पर तफ्तीश में जुटी है.

चोरों ने सोलर पावर की बैटरी और सीपीयू भी चोरी कर लिया.

स्कूल के अध्यापक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह ही चोरी की वारदात का पता चला. स्कूल में तीन कमरों के ताले टूटे मिले. तीनों कमरों में कंप्यूटर लैब थी. यहां पर चोरों ने कम्प्यूटर के UPS समेत लैब में रखे अन्य कीमती सामान भी चोरी कर लिया है. इसके अलावा स्कूल में सोलर पावर सिस्टम लगा हुआ है, सोलर पावर की बैटरियां भी चोर चुरा ले गये. शुरुआती जांच में करीब 3 लाख रुपये का सामान चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में फूल चोरी का मामला: गमला चोरी करने वाला दूसरा आरोपी निकला वन विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी

Last Updated : Aug 19, 2023, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details