हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: 20 लाख की लूट मामले में चार बदमाश गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये बदमाश हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से लाखों रुपये का सामान भी बरामद किया है.

By

Published : Mar 2, 2021, 7:39 PM IST

gurugram loot accused arrest
gurugram loot accused arrest

गुरुग्राम:हथियार के बल लाखों की लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में क्राइम यूनिट ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. चारों नूंह के जोरासी गांव के रहने वाले हैं और बीते काफी समय से हथियार के बल लूट की वारदातों को अंजाम देते आ रहे थे.

क्राइम यूनिट ने इनके कब्जे से अमेजॉन कंपनी के कीमती सामान के साथ-साथ वारदात में इस्तेमाल देसी कट्टा और 20 लाख रुपये का कीमती सामान बरामद किया है. एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि वारदात में शामिल एक बदमाश अमेजॉन कंपनी के वेयरहाउस में कर्मचारी के तौर पर काम कर चुका है.

गुरुग्राम: 20 लाख की लूट मामले में चार बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढे़ं-हिसार: 3 किलो 20 ग्राम अफीम सहित 4 नशा तस्कर गिरफ्तार

एसीपी क्राइम की मानें तो गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर राजस्थान के भिवाड़ी इलाके से ना केवल अमेजॉन कंपनी से लूटा गया माल बरामद किया, बल्कि अन्य लूट की वारदातों में लूटे गए माल को भी गुरुग्राम पुलिस ने बरामद किया.

आपको बता दें कि हथियार के बल पर लूट की ये कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी दर्जनों ऐसी लूट की वारदात साइबर सिटी के विभिन्न थानों के अंदर दर्ज की गई हैं, जिनमें कंपनी में काम करने वाला कर्मचारी ही लूट की वारदात का मास्टरमाइंड निकला. बहरहाल पुलिस की क्राइम यूनिट मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details