हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम की रैली में पटौदी विधायक को नहीं मिला बोलने का मौका, नाराज हुए राव इंद्रजीत

सोमवार के दिन गुरुग्राम के पटौदी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी ने विजय संकल्प रैली का आयोजन किया. इस रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. रैली में एक बार फिर केन्द्रीय मंत्री राव इद्रजीत बागी सुर में बोले.

By

Published : Apr 1, 2019, 7:07 PM IST

Updated : Apr 1, 2019, 7:32 PM IST

गुरुग्राम में आयोजित हुई बीजेपी की विजय संक्लप रैली

गुरुग्राम: चुनावों में अब कुछ ही समय बचा है और सभी राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार की गति तेज कर दी है. एक तरफ रविवार को फरीदाबाद में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा समाप्त हुई तो वहीं सोमवार को बीजेपी के विजय संकल्प रैली का आयोजन हुआ. इस संकल्प रैली में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की.

गुरुग्राम में आयोजित हुई बीजेपी की विजय संक्लप रैली

राव इंद्रजीत ने जताई आपत्ति
बता दें कि इस रैली में मुख्यमंत्री और राव इंद्रजीत में काफी खींचतान भी देखने को मिली है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मंच पर सभी नेताओं और मंत्रियों ने भाषण दिया, लेकिन स्थानीय विधायक को बोलने का मौका नहीं दिया गया. जिस पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने मंच पर नाराजगी जाहिर की. बता दें कि इससे पहले भी कई बार राव इंद्रजीत और मुख्यमंत्री जब जब एक मंच पर खड़े हुए हैं, तब-तब दोनों के बीच बयानबाजी देखने को मिली है.

राव इंद्रजीत सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री

जनहित योजनाओं की हुई शुरूआत- मुख्यमंत्री
जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि सेना के हाथ में हमारा देश सुरक्षित है, तभी प्रधानमंत्री ने सेना को खुली छूट दी है. सीएम खट्टर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने केंद्र और राज्य में ऐसी योजनाओं को शुरू किया है, जिससे जनता का विकास हुआ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी आज अपने कार्यों पर वोट मांग रही है.

मनोहर लाल खट्टर, मुख्यमंत्री

विपक्ष पर साधा निशाना
विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री बोले कि आज पूरा विपक्ष मिशन शक्ति को राजनीति बता रहा हौ. आगे कहा कि विपक्ष का काम झूठ बोलकर लोगों को बहकाने का है. खट्टर बोले कि पिछले 50 सालों में पहली बार बीजेपी ने सभी वर्गों के लिए काम किया है.

बीजेपी में दिखती गुटबाजी
आपको बता दें कि इस रैली में जितनी भीड़ का अनुमान लगाया जा रहा था, उतनी भीड़ रैली में नहीं पहुंची. साथ ही बीजेपी कहती है कि उनमें गुटबाजी नहीं है, उसके बावजूद राव इंद्रजीत और सीएम मनोहर लाल खट्टर जब भी एक मंच पर होते हैं तो एक दूसरे पर बयानबाजी करते नजर आते हैं. अब ऐसे में देखना होगा कि यह गुटबाजी बीजेपी के लिए कितनी नुकसानदायक हो सकती है.

Last Updated : Apr 1, 2019, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details