हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद ने बताया बीजेपी कैसे पूरा करेगी 'मिशन-75 प्लस'

चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य के संबंध में सरकार अलग तरीके से काम कर रही है. नए बजट के अनुसार 20% नई मेडिकल और पीजी पोस्ट क्रिएट की गई है.

By

Published : Jul 22, 2019, 4:50 PM IST

Updated : Jul 22, 2019, 5:48 PM IST

बीजेपी सांसद का बड़ा दावा, जानिए क्या कहा विधानसभा चुनाव को लेकर

गुरुग्रामः बीजेपी के सदस्यता अभियान के तहत मंडल प्रवास बैठक के लिए भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से बीजेपी सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह गुरुग्राम के सोहना पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सदस्यता अभियान का लक्ष्य पार्टी कार्यकर्ताओं की संख्या में 20% का इजाफा करना है. इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी अपील की.

ये भी पढ़ेः- 'ऑपरेशन गोदाम': देखिए पानीपत के गोदामों में कैसी है व्यवस्था

बीजेपी सांसद ने कहा कि सदस्यता अभियान के दौरान कार्यकर्ता प्रदेश और केंद्र सरकार की नई योजनाएं और भविष्य में आने वाली योजनाओं के बारे में लोगों को घर-घर जाकर बताएंगे.

चौधरी धर्मवीर ने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य के संबंध में सरकार अलग तरीके से काम कर रही है. नए बजट के अनुसार 20% नई मेडिकल और पीजी पोस्ट क्रिएट की गई है. आने वाले समय में स्वास्थ्य संबंधी जो भी समस्याएं हैं, वो दूर हो जाएंगी.

क्लिक कर देखें वीडियो.

विधानसभा चुनाव के लेकर बड़ा दावा

इस दौरान बीजेपी सांसद ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया और कहा कि अबकी बार विधानसभा चुनावों में 75 पार के टारगेट को लेकर पार्टी चल रही है. लेकिन बीजेपी प्रदेश की सभी 90 सीटों पर जीत हासिल करेगी. क्योंकि हरियाणा का विपक्ष एक भी सीट पर अपनी जीत का दावा नहीं कर रहा.

ये भी पढ़ेः- कुरुक्षेत्र की इस नन्ही रिपोर्टर की रिपोर्टिंग नहीं देखी तो क्या देखा

पार्टी में आ रहे नए लोगों पर बयान

बीजेपी में शामिल हो रहे दूसरी पार्टी के नेताओं से भीतरघात के सवाल पर चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि जब सबकी सोच एक जैसी हो जाएगी तो भीतरघात का कोई खतरा ही नहीं रहेगा.

Last Updated : Jul 22, 2019, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details