हरियाणा

haryana

तस्करी से जुड़े बड़े गिरोह का भंडाफोड़, हरियाणा पुलिस ने किए 25 अवैध हथियार बरामद

By

Published : Mar 20, 2022, 7:17 PM IST

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच-17 की टीम ने शनिवार रात को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले शख्स को भारी हथियारों (Arms smuggler arrested in Gurugram) के साथ गिरफ्तार किया है.

Arms smuggler arrested in Gurugram
Arms smuggler arrested in Gurugram

गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच-17 की टीम ने शनिवार रात को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले शख्स को भारी हथियारों (Arms smuggler arrested in Gurugram) के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी बीते काफी समय से दिल्ली एनसीआर में अवैध हथियार सप्लाई करने की वारदात को अंजाम दे रहा था. क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी से गहनता से तफ्तीश की जा रही है.

मिली थी कि गुरुग्राम में भारी संख्या में अवैध हथियार के साथ एक आरोपी मानेसर क्षेत्र में आ रहा है. जिसके बाद पुलिस उपायुक्त (क्राइम) और सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल की देखरेख में क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम इंस्पेक्टर नरेंद्र चौहान के नेतृत्व में एक टीम केएमपी एक्सप्रेस-वे पर पहुंची और जाल बिछाकर आरोपी का इंतज़ार करने लगी है. जैसे ही आरोप मानसरोवर के पचगांव पहुंच.तो पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा लिया.

ये भी पढ़ें- Rohtak Crime News: रोहतक पुलिस ने अवैध हथियार के साथ युवक को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी के पास से 25 अवैध हथियार सहित दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी की पहचान उत्तरप्रदेश के अलीगढ निवासी अभिषेक उर्फ गब्बर के रूप में की है. पुलिस पूछताछ में आरोपी के बताया कि कि यह हथियार उत्तर प्रदेश से लाया था. जोकि गुरुग्राम में किसी अन्य साथी को बेचना था. क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया. जहां से आरोपी को दो दिनों की हिरसत में भेज दिया गया है. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस आरोपी से तफ्तीश करने में जुटी है कि आखिर कार आरोपी के साथ कौन-कौन इस गोरखधंधे में शामिल है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details