हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में आवारा पशु से टकराई बाइक, एक युवक की दर्दनाक मौत

फतेहाबाद में सांड से बाइक टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं तीन युवक घायल हो गए. सभी युवक अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जा रहे थे.

By

Published : Aug 17, 2020, 4:25 PM IST

youth died in road accident in fatehabad
फतेहाबाद में आवारा पशु से टकराई बाइक, एक युवक की हुई दर्दनाक मौत

फतेहाबाद:सिरसा रोड पर देर रात हुए सड़क हादसे में तीन युवक घायल हो गए. जबकी एक युवक की मौत हो गई. सभी युवक अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाने एक होटल में जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया. जिसमें एक युवक राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका हिसार के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

फतेहाबाद में आवारा पशु से टकराई बाइक, एक युवक की हुई दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक चारों युवक बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने होटल जा रहे थे. इसी दौरान उनके बाइक के आगे एक आवारा सांड आ गया. जिसमें बाइक टकरा गई. जिसमें एक युवक राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसके तीन दोस्त सीबू, वरुण और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए. जिस गगन नामक युवक के जन्मदिन का सेलिब्रेशन करने के लिए ये लोग होटल में जा रहे थे, वो पिछली बाइक पर बैठा हुआ था, जिसके चलते उसका बचाव हो गया.

इस संबंध में जानकारी देते हुए फतेहाबाद के लिए डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने बताया कि हिसार रोड पर आवारा सांड के आ जाने के चलते ये सड़क हादसा हुआ है. इसमें एक युवक राहुल की जान चली गई, वहीं तीन युवक घायल हो गए. पुलिस द्वारा मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:होडल में तेल के कैंटर से टकराई बाइक, दो दोस्तों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details