हरियाणा

haryana

जेल से बाहर आते ही सजायाफ्ता युवक ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 6, 2020, 11:39 AM IST

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो टोहाना के ग्रामीण क्षेत्र गांव समैन का है. जहां पर एक शादी समारेाह के दौरान एक छत पर दो युवक एक वीडियो में हवाई फायर करते नजर आ रहे हैं.

Video of air fire in wedding ceremony goes viral tohana
शादी समारोह में हवाई फायर का वीडियो वायरल

फतेहाबाद: जिला फतेहाबाद टोहाना के गांव समैन में एक शादी समारोह के दौरान छत से हवाई फायर करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

सजायाफ्ता कैदी ने की हर्ष फायरिंग

गौरतलब है कि पुलिस की जांच रिपोर्ट में नामजद व्यक्तियों में एक व्यक्ति जमानत पर आया हुआ था. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो टोहाना के ग्रामीण क्षेत्र गांव समैन का है. जहां पर एक शादी समारेाह के दौरान एक छत पर दो युवक एक वीडियो में हवाई फायर करते नजर आ रहे हैं.

शादी समारोह में हवाई फायर का वीडियो वायरल

हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया व मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा दर्ज रिपोर्ट में बताया कि गया है कि सिपाही कमल सिंह जो कि गांव समैन बस अड्डा पर मौजुद था. उसे सूचना मिली कि गांव समैन मे सुमित उर्फ काला की शादी थी.

पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज किया

शादी समारोह मे अपने मकान की छत पर काला व उसकी बुआ के लड़के राजेश ने लाइसेंसी असला रिवॉल्वर और दो नाली बन्दुक से हवाई फायर किए थे. इस सम्बन्ध में काला व राजेश कुमार की एक वीडियो भी वायरल हुई है जिसमें दो लड़के एक रिवॉल्वर से व एक दो नाली बन्दुक से हवाई फायर कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-बुजुर्गों की पेंशन 5100₹ करेंगे चाहे कोई भी कुर्बानी देनी पड़े- दिग्विजय चौटाला

दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि काला अपराधिक प्रवृति का लड़का है तथा अभी जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ है. इस घटना से गांव समैन व आस पास के क्षेत्र मे भय का माहौल है. पुलिस ने इस मामले धारा-285 आईपीसी व 25,29बी,54/59 शस्त्र अधिनियम तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details