हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टोहाना में ATM उखाड़ने की कोशिश, पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

चोरों ने सबसे पहले शटर पर लगे ताले को तोड़ा. जिसके बाद एटीएम के ऊपरी हिस्से को नुकसान पहुंचाया गया है, लेकिन चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाए.

By

Published : Dec 14, 2019, 2:11 PM IST

Updated : Dec 14, 2019, 7:47 PM IST

thief tried to broke atm in tohana
ATM उखाड़ने की कोशिश

फतेहाबाद: टोहाना शहर के भुना रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के साथ लगे एटीएम में सेंधमारी की कोशिश की गई. अज्ञात चोरों ने एटीएम को तोड़कर पैसे निकालने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

ATM उखाड़ने की कोशिश
जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोरों ने सबसे पहले शटर पर लगे ताले को तोड़ा. जिसके बाद एटीएम के ऊपरी हिस्से को नुकसान पहुंचाया गया है. घटना की सूचना बैंक मैनेजर ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बैंक में लगे कैमरों को खंगाला.

टोहाना में ATM उखाड़ने की कोशिश
पुलिस ने की चोरों की तलाश शुरू
पुलिस ने बताया कि अभी अज्ञात चोरों के बारे में पता नहीं चल पाया है. वहीं सीसीटीवी फुटेज से भी कोई मदद हासिल नहीं हो पाई है, क्योंकि बैंक का सीसीटीवी एटीएम के एरिया को कवर नहीं कर रहा है. पुलिस ने बताया कि एटीएम के अंदर भी एक कैमरा होता है. जिसे टेक्नीशियन की मदद से खोला जा रहा है.


ये भी पढ़िए:गुरुग्राम: CM खट्टर ने किया नेहरू खेल स्टेडियम का औचक निरीक्षण, कमियों को दूर करने के आदेश


बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस एटीएम में 10 दिसंबर को 9 लाख रुपये डाले गए थे. टोहाना एसएचओ के मुताबिक ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि मशीन में कितने रुपये थे. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Dec 14, 2019, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details