हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में विलुप्त हो जाएगा विपक्ष- सुभाष बराला

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा कि बीजेपी प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 75 पार के बाद 80 का आंकड़ा छू लेगी और इस बार हरियाणा से विपक्ष विलुप्त हो जाएगा.

By

Published : Oct 21, 2019, 9:34 PM IST

प्रेस कॉफ्रेंस करते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला

टोहाना: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 का मतदान खत्म होते ही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने प्रेस कॉफ्रेंस कर दावा किया कि है कि पार्टी विधानसभा चुनाव में 75 पार के नारे को पार कर 80 सीटों के आंकडे़ को छू लेगी.
उन्होंने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि आज बीजेपी की नीतियों की वजह से लोगों के दिलों में बीजेपी अपना स्थान बना चुकी है. इसीलिए प्रदेश में शांतिपूर्ण मतदान करते हुए जनता ने भाजपा को जनमत देने का कार्य किया है.

लुप्त हो जाएगा विपक्ष
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि 75 पार के नारे को पूरा करते हुए एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. लेकिन इस बार हरियाणा से विपक्ष विलुप्त हो जाएगा.

हरियाणा में विलुप्त हो जाएगा विपक्ष- सुभाष बराला

कार्यकर्ताओं को दी बधाई
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव में मतदान खत्म होने के बाद बीजेपी कार्यालय जाकर प्रदेश के कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका उत्साह बढ़ाते हुए बधाई दी.

ये भी पढ़ें:चरखी दादरी: गांव दातोली के ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार, खाली पड़े हैं बूथ

आपकों बता दें कि हरियाणा विधानसभा सभा के लिए 21 अक्टूबर को मतदान संपन्न हो गया है, वहीं अब 24 अक्टूबर को आने वाले नतीजों का इंतजार किया है. इसी बीच सभी पार्टियों के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. लेकिन सभी के दावों की हकीकत तो 24 अक्टूर को चुनाव का रिजल्ट आने के बाद ही पता चलेगी. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला विधानसभा चुनाव में टोहाना सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details