हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

BJP युवा मोर्चा के फेसबुक पेज पर पोस्ट हुआ अश्लील वीडियो, मामला दर्ज

बीजेपी युवा मोर्चा के फेसबुक पेज पर किसी ने अश्लील वीडियो जारी कर दिया. जिसको लेकर पेज बनाने वाले कार्यकर्ता और बीजेपी जिला प्रधान ने शिकायत दी है.

By

Published : Jul 12, 2019, 6:30 PM IST

डिजाइन फोटो

फतेहाबाद: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर बीजेपी युवा मोर्चा फतेहाबाद हरियाणा के नाम से बने एक पेज पर अश्लील वीडियो पोस्ट होने का मामला सामने आया है. अश्लील वीडियो पोस्ट होने के बाद से फेसबुक पेज एक्टिवेट करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता विकास नागर और पार्टी के जिलाध्यक्ष वेद फुलां तक सकते में हैं.

BJP युवा मोर्चा के फेसबुक पेज पर पोस्ट हुआ अश्लील वीडियो

पुलिस को दी गई शिकायत
मामला संज्ञान में आने के तुरंत बाद जिलाध्यक्ष वेद फुलां ने भाजपा युवा कार्यकर्ता से इस बारे में जानकारी ली और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके अलावा जिला प्रधान वेद फुलां ने मीडिया के माध्यम से बताया कि बीजेपी के इस फेसबुक पेज ग्रुप में शामिल जिस व्यक्ति ने ये अश्लील वीडियो पोस्ट करके पार्टी और पार्टी कार्यकर्ताओं की छवि खराब करने की कोशिश की है,उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर सख्त कानूनी कार्रवाई करवाई जा रही है.

पार्टी की छवि खराब करने की साजिश का आरोप
जिला प्रधान ने कहा कि फेसबुक पर बीजेपी युवा फतेहाबाद हरियाणा के नाम से बनाया गया पेज पार्टी का अधिकारिक पेज नहीं है,लेकिन भाजपा के युवा कार्यकर्ता द्वारा पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए यह पेज बनाया गया है. ऐसे में पार्टी की छवि खराब करने के मकसद से इस तरह का वीडियो पार्टी के इस फेसबुक पेज पर डाले जाने की मंशा मालूम होती है.

क्या कहना है पेज एडमिन का?
वहीं पेज एडमिन विकास नागर ने बताया कि उन्होंने पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए फेसबुक पेज बनाया है, लेकिन इस पर पेज के ग्रुप में शामिल किसी व्यक्ति ने अश्लील वीडियो पोस्ट किया है, इसकी जानकारी मिलने के बाद वे पुलिस को इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवा रहे हैं और अश्लील वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स को तुरंत प्रभाव से ब्लॉक करके रिपोर्ट भी कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details