हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद: पुलिस ने वेश्यावृत्ति करती 5 महिलाओं को किया काबू

फतेहाबाद के टोहाना इलाके में पुलिस ने वेश्यावृत्ति करती 5 महिलाओं को काबू किया है. मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने कारवाई की है.

By

Published : Mar 16, 2020, 9:58 AM IST

Updated : Mar 16, 2020, 3:04 PM IST

Police arrested 5 women for allegations of prostitution
पुलिस ने वेश्यावृत्ति करते 5 महिलाओं को किया काबू

फतेहाबाद:टोहाना इलाके मे पुलिस ने वेश्यावृत्ति का धंधा करने के मामले में 5 महिलाओं को काबू किया है. ये महिलाएं टोहाना के सुंदर नगर में वेश्यावृत्ति का धंधा चला रही थीं. पुलिस ने मोहल्ला वासियों की शिकायत पर इन महिलाओं को काबू किया.

फतेहाबाद: पुलिस ने वेश्यावृत्ति करती 5 महिलाओं को किया काबू

छापेमारी के बाद पुलिस ने महिलाओं पर वेश्यावृत्ति अधिनियम के तहत केस दर्ज कर महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी टोहाना सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सुंदर नगर इलाके में महिलाओं के द्वारा वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा था.

उन्होंने बताया कि मोहल्ला वासियों की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि पकड़ी कई महिलाएं 500 रेट के हिसाब से वेश्यावृति का धंधा चला रही थीं. महिलाओं के द्वारा पुरुषों को वेश्यावृत्ति करने के लिए आमंत्रित किया जा रहा था.

इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने इन महिलाओं के खिलाफ पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब पूछताछ की तो वेश्यावृत्ति के धंधे की पुष्टि हुई. जिसके बाद 5 महिलाओं को वेश्यावृति अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में किसी भी कार्यक्रम में 200 से ज्यादा लोग नहीं हो सकेंगे एकत्रित

Last Updated : Mar 16, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details