हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सरकार के 100 दिन पर निशान सिंह- कोर्डिनेशन बढ़िया, परिवार में होती रहती हैं छोटी-मोटी बातें

निशान सिंह ने कहा कि दोनों पार्टियां जनता से किए वादे पूरे कर रही हैं. फिर चाहे वो बुढ़ापा पेंशन बढ़ाना हो या फिर प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75% आरक्षण देना. दोनों पार्टियां साथ में कोर्डिनेशन के साथ काम कर रही है.

By

Published : Feb 3, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Feb 4, 2020, 7:16 AM IST

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह
जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह

फतेहाबाद: प्रदेश में बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन की सरकार को बने सौ दिन हो गए हैं. सरकार के सौ दिनों पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच कोर्डिनेशन अच्छा है. परिवार में छोटी मोटी बातें होती रहती हैं.

टोहाना में प्रेस वार्ता करते हुए निशान सिंह ने कहा कि दोनों पार्टियां जनता से किए वादे पूरे कर रही है. फिर चाहे वो बुढ़ापा पेंशन बढ़ाना हो या फिर प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75 % आरक्षण देना. दोनों पार्टियां साथ में कोर्डिनेशन के साथ काम कर रही है.

सरकार के 100 दिनों पर बोले निशान सिंह

'नहीं आया है सामने कोई विवाद'
इस छोटे से कार्यकाल में जहां सरकार की अनेक बड़ी उपलब्धियां हैं, वहीं सीआईडी विभाग, विधायक बलराज कुंडू और रामकुमार गौतम के विवाद प्रमुख रूप से सुर्खियों में रहे हैं. समन्वय समिति दो बैठकें कर न्यूनतम साझा कार्यक्रम के 33 बिंदुओं पर सहमति बना चुकी हैं. जल्दी ही साझा कार्यक्रम का स्वरूप सामने आ जाएगा.

ये भी पढ़िए:अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेला: फैशन शो में दिखा पार्टनर कंट्री उज्बेकिस्तान के मॉडल्स का जलवा

दिल्ली चुनाव में बेजेपी के लिए करेगी जेजेपी प्रचार

गौरतलब है कि जेजेपी ने बीजेपी के साथ सीटों पर सहमति न बनने के कारण दिल्ली चुनाव से कदम पीछे खींच लिए थे. बावजूद इसके डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हरियाणा से सटी दिल्ली विधानसभा की जाट बहुल सीटों पर बीजेपी के पक्ष में प्रचार करेंगे. छह फरवरी को चुनाव प्रचार थमने के बाद सरकार फिर से चंडीगढ़ और हरियाणा में कामकाज शुरू करेंगे.

Last Updated : Feb 4, 2020, 7:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details