हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टोहाना की रेफ्रिजरेशन फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान खाक

टोहाना में मिल्क प्रोसेसिंग फैक्ट्री में अचानक सोमवार दोपहर को आग लगई, आग लगने से फैक्ट्री में रखा देशी घी, पैकिंग मैटेरियल व अन्य प्लास्टिक का लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

By

Published : Oct 28, 2019, 8:31 PM IST

टोहाना की रेफ्रिजरेशन फैक्ट्री में लगी आग

फतेहाबाद: टोहाना में जाखल के शेलर रोड़ स्थित मिल्क प्रोसेसिंग फैक्ट्री मैसर्ज बंसल रेफ्रिजरेशन में सोमवार दोपहर को अचानक आग लग गई, आग लगने से आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. और गांव के लोगों ने फैक्ट्री से घुंआ निकलता दिखे लोगों ने खुद आग बुझाने की कोशिश में जुड गए. आग ने जब विकराल रूप धारण कर लिया तो घटना जानकारी मिलते ही फायत ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्त के बाद फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पा लिया.

आंकलन के बाद चलेगा नुकसान का पता
वहीं फैस्ट्री मालिक का कहना है कि वह कहीं काम से बाहर गए थे तो उन्हें फैक्ट्री में लगी आग की जानकारी फोन पर कई गांव के एक व्यक्ति दी है. अभी फैक्ट्री का आकलन करने के बाद आग से हुए नुकसान के बारे में बताया जा सकेंगा.

टोहाना की रेफ्रिजरेशन फैक्ट्री में लगी आग

शॉर्ट सर्किट हो सकता है आग लगने का कारण
फैक्ट्री के मालिक का कहना है कि फैक्ट्री में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. क्योंकि फैक्ट्री में भारी मात्रा में प्लास्टिक का पैकिंग मैटेरियल, देशी घी और अन्य सामान भी था जिसने शॉर्ट सर्किट की वजह से आग पकड़ली हो.

ये भी पढ़ें:उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार सिरसा पहुंचे दुष्यंत चौटाला, हुआ जोरदार स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details