हरियाणा

haryana

शर्मनाक: पिता ने मंदबुद्धि नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

By

Published : Jul 4, 2019, 7:34 PM IST

पीड़िता की बहन ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पीड़िता की बहन ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी पिता शराब के नशे में था, मां मार्केट गई हुई थी, इस दौरान छोटी बहन के साथ पिता ने रेप किया.

शर्मनाक: पिता ने मंदबुद्धि नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

फतेहाबाद: जिले में पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना हुई है. यहां हवस में अंधे पिता ने अपनी 16 साल की मंदबुद्धि नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया.

क्लिक कर देखें वीडियो

शराबी पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म

पीड़िता की बहन ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पीड़िता की बहन ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी पिता शराब के नशे में था, मां मार्केट गई हुई थी, इस दौरान उसकी छोटी बहन के साथ पिता ने रेप किया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी से दिया इस्तीफा

बड़ी बहन ने पुलिस को दी शिकायत

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि पीड़िता की बहन ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में बताया कि उसकी मां मार्केट गई हुई थी और उसकी नाबालिग बहन जो कि मंदबुद्धि है, घर पर थी और उसका पिता भी घर पर मौजूद था.

बड़ी बहन का आरोप है कि उसके पिता ने शराब पी रखी थी और छोटी बहन के कमरे में जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान जब वो मौके पर आई तो पिता को ये सब करते देख हैरान रह गई. बड़ी बहन ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. डीएसपी ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details