हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्रदेश में वो घोल रहा था नशे का जहर! पुलिस ने किया 11 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अकाश उर्फ रिंकू के घर पर रेड की. जहां से पुलिस ने 446 ग्राम हेरोईन, 3 किलो 200 ग्राम गान्जा और 11 लाख रुपये की भारतीय करन्सी और नोट गिनने की मशीन बरामद की है. पकड़े गए नशे की कीमत लाखों में बताई गई है.

By

Published : Jul 9, 2019, 8:48 PM IST

प्रदेश में वो घोल रहा था नशे का जहर! पुलिस ने किया 11 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

फतेहाबाद: पुलिस की सीआईए टीम ने भूना इलाके के एक मोहल्ले में छापा मारकर एक बड़े नशा तस्कर को काबू किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अकाश उर्फ रिंकू के घर पर रेड की. जहां से पुलिस ने 446 ग्राम हेरोईन, 3 किलो 200 ग्राम गान्जा और 11 लाख रुपये की भारतीय करन्सी और नोट गिनने की मशीन बरामद की है.

पुलिस ने ने नशा तस्कर को किया 11 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार, वीडियो देखें.

मशीन से गिनता था नोट
आरोपी अकाश का नशे का धंधा इतना बड़ा था कि उसे नोट गिनने के लिए भी मशीन का सहारा लेना पड़ता था. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी अकाश उर्फ रिंकू ने बताया कि वो दिल्ली से नशे की खेप लेकर आता था. खुद आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली से नाइजीरिया मूल के लोगों से नशा लेकर आया है.

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी. जिसके बाद पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है. पकड़े गए नशे की कीमत लाखों में बताई गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है और इस धंधे में शामिल अन्य सप्लायरों को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details