हरियाणा

haryana

चेकिंग से बचने के लिए कार चालक ने होमगार्ड जवान को बोनट पर घसीटा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 7, 2022, 2:41 PM IST

फतेहाबाद में चेकिंग से बचने के लिए होंडा सिटी में सवार चालक ने काफी दूर तक होमगार्ड (Car driver dragged the home guard jawan) के एक जवान को बोनट पर बिठाकर घसीटा. पुलिस टीम ने जवान की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Car driver dragged the home guard jawan
होमगार्ड जवान को बोनट पर घसीटा

फतेहाबाद:फतेहाबाद में चेकिंग से बचने के लिए होंडा सिटी में सवार चालक ने काफी दूर तक होमगार्ड के एक जवान को बोनट पर बिठाकर (Car driver dragged the home guard jawan) घसीटा. पुलिस टीम ने जवान की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित होमगार्ड सोनू कुमार ने बताया कि बड़ोपल गांव के पास नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही थी. तभी सुबह 11 बजे के करीब उन्होंने एक होन्डा सीटी एचआर-44एच-7286 को रोकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने अपनी गाड़ी रोकने की बजाय उन्हें टक्कर मारा दी और गाड़ी के बोनट पर घसीटना हुआ उन्हें काफी दूर तक ले गया.

जब जवान के साथी कर्माचारियों ने ये सब देखा, तो उन्होंने गाड़ी का पीछा किया और काफी दूर जा कर गाड़ी को रोका जा (Home guard jawan accident in Fatehabad) सका. जवान को अभी फतेहाबाद नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, पुलिस ने कार चालक सुरेन्द्र पर तेज गती, लापरवाही, जानबूझकर सरकारी काम मे बाध डालने और पुलिस जवान को चोट पहुंचाने के संबंध में आईपीसी की घाना 279, 336, 337, 332, और 353 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:रोहतकः बम की अफवाह के बाद रोकी गई ट्रेन, यात्री हुए परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details