हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबादः गांव ढिंगसरा का सरपंच ही फैला रहा नशा! कैसे कसेंगे नशे पर नकेल ?

गांव ढिंगसरा के लोगों ने डीसी कार्यालय पहुंचकर गांव के सरपंच सहित आठ लोगों के खिलाफ शिकायत दी और सरपंच अशोक जाखड़ पर अवैध शराब के साथ गांव में चिट्टे का नशा फैलाने का आरोप लगाया.

By

Published : Jul 27, 2019, 6:50 PM IST

ज्ञापन

फतेहाबाद:जिले के गांव ढिंगसरा के सरपंच और सिरसा लोकसभा की सांसद सुनीता दुग्गल के खास माने जाने वाले अशोक जाखड़ पर अवैध शराब बिकवाने का आरोप लगाया है. संत गोपालदास के शिष्य प्रवीण काशी और दर्जनों ग्रामीणों का आरोप है कि अशोक जाखड़ अवैध शराब के साथ गांव में चिट्टे का नशा फैला रहे हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

गांव के सरपंच सहित आठ लोगों के खिलाफ शिकायत
ग्रामीण आज डीसी कार्यालय पहुंचे और गांव के सरपंच सहित आठ लोगों के खिलाफ शिकायत दी. इस दौरान प्रवीण काशी ने कहा कि प्रशासन नशे में संलिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे और जो लोग पुलिस से मिलीभगत करके नशे के कारोबार को बढ़ाने में लगे हैं उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए.

'विपक्ष की तरह राजनीति कर रहे प्रवीण काशी'
वहीं दूसरी तरफ गांव के सरपंच अशोक जाखड़ ने मीडिया के सामने आकर प्रवीण काशी पर विपक्ष की तरह राजनीति करने का आरोप लगाया है. सरपंच ने कहा कि प्रवीण काशी न तो गांव से संबंध रखते हैं और न ही हरियाणा से प्रवीण काशी का कोई संबंध है. संत गोपालदास के शिक्षक के तौर पर वह गांव में लोगों को सिर्फ बरगलाने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details