हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद: प्यार के बीच रोड़ा बना तो पत्नी ने करवा दी पति की हत्या

फरीदाबाद के महिदपुर इलाके के रहने वाले गुलजार से एक महिला के अवैध संबंध थे. पति रामप्रसाद उनके अवैध संबंधों के आड़े आ रहा था. महिला ने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए प्रेमी संग मिलकर पति की गला रेत कर हत्या करवा दी.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:03 AM IST

Updated : Apr 16, 2019, 8:16 AM IST

अस्पताल परिसर में मौजूद मृतक के परिजन

फरीदाबाद: जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. आरोप है कि एक महिला ने अवैध सम्बन्धों के चलते प्रेमी संग मिलकर पति की गला रेत कर हत्या करवा दी. मृतक के परिजनों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी महिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि मृतक रामप्रसाद की पत्नी के फरीदाबाद के महिदपुर इलाके के रहने वाले गुलजार से अवैध सम्बन्ध थे. रामप्रसाद उनके अवैध संबंधो के आड़े आ रहा था. मृतक के साले की माने तो रामप्रसाद और उसे इस बारे में पता चल गया था. जिसके चलते उसने अपनी बहन को डांट भी लगाई थी, लेकिन वह नहीं मानी और उसने अपने आशिक गुलजार के साथ मिलकर रामप्रसाद की हत्या करवा दी.

मृतक का परिजन और जांच अधिकारी ने दी मामले की जानकारी, देखें वीडियो

वहीं पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि महातपुर के जंगलों में एक ऑटो में एक युवक की हत्या कर दी गई है. जिसके बाद वो मौके पर पर पहुंचे तो मृतक की पहचान रामप्रसाद के रूप में हुई. जो फरीदाबाद के ही रामनगर का ही रहने वाला था. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है. मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Last Updated : Apr 16, 2019, 8:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details