हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में यूपी के युवक ने की आत्महत्या, श्रमिक विहार की डेयरी में मिला शव

फरीदाबाद श्रमिक विहार इलाके की एक डेयरी में यूपी के युवक ने आत्महत्या (UP youth suicide in Faridabad) कर ली. मृतक की शिनाख्त उसके कपड़ों में मिले आईडी कार्ड से हुई है.

By

Published : Apr 28, 2023, 4:07 PM IST

UP youth suicide in Faridabad
फरीदाबाद में यूपी के युवक ने की आत्महत्या

यूपी के युवक ने की आत्महत्या

फरीदाबाद:फरीदाबाद श्रमिक विहार इलाके में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब इलाके की डेयरी के कमरे में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. डेयरी संचालक जब सुबह गायों को चारा डालने वहां पहुंचा तो उसे घटना के बारे में पता चला. सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई लेकिन युवक की पहचान नहीं हो सकी. स्थानीय लोगों ने फरीदाबाद पुलिस थाना सेक्टर 31 की टीम को इसकी सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गई. मृतक के पास मिली आईडी से युवक की पहचान हो सकी लेकिन यह युवक यहां क्यों आया था, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. जानकारी के अनुसार इससे पहले पुलिस ने स्थानीय लोगों से मृतक के बारे में पूछताछ की थी लेकिन स्थानीय लोग इस युवक को नहीं जानते हैं. इस घटना से पहले इस युवक को इलाके में कभी देखा भी नहीं गया है.

मृतक के शव के पास एक बैग भी बरामद हुआ है. मृतक के कपड़ों से बस का टिकट और उसकी आईडी मिली है, जिससे युवक की पहचान हो पाई. फरीदाबाद में यूपी के युवक की संदिग्ध मौत की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह श्रमिक विहार स्थित डेयरी में युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी. स्थानीय लोगों से युवक के बारे में पूछताछ की गई लेकिन किसी को भी इस युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

पढ़ें :फतेहाबाद में चैंबर में वकील की संदिग्ध मौत, सुसाइड नोट में बच्चों से मांगी माफी

युवक के कपड़ों से बस की टिकट मिली है, जिस पर नाम और पता लिखा हुआ है. इसके अलावा इसका आई कार्ड भी मिला है, जिसमें मृतक के घर के फोन नंबर लिखे हुए थे. पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. मृतक की पहचान सुनील कुमार के नाम से हुई है, जो यूपी के हमीरपुर का रहने वाला है. सुनील यहां पर क्या करने आया था. अभी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. युवक की उम्र करीब 30 वर्ष है.

पढ़ें :रोहतक में युवक की हत्या का तीसरा आरोपी गिरफ्तार, अवैध पिस्टल वापस नहीं करने पर मारी थी गोली

पुलिस प्राथमिक जांच में इसे आत्महत्या मान रही है. हालांकि मामले की जांच पूरी होने के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी. स्थानीय युवक अनिल चेची ने बताया कि इस युवक को इलाके में कभी नहीं देखा गया है. यह रात को यहां आया था, उसके बाद सुबह युवक का शव कमरे में मिला है, जब डेयरी संचालक यहां पर गायों को चारा देने आए थे. बताया जा रहा है कि डेयरी संचालक बुजुर्ग बीती रात को किसी रिश्तेदार के घर गया था. डेयरी में सिर्फ गाय बंधी हुई थी. आज सुबह जब डेयरी संचालक गायों को चारा देने आया तो उसने युवक का शव देखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details