हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 10, 2020, 12:22 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 12:34 PM IST

ETV Bharat / state

फरीदाबाद: सुपर लग्जरी सोसायटी में लोगों को नहीं बिजली-पानी, लोगों ने किया प्रदर्शन

सोसाइटी में मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, साथ ही उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उनको बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं दी जाएं.

faridabad news
faridabad news

फरीदाबाद: सेक्टर-43 में ओमेक्स बिल्डर द्वारा बनाई गई सुपर लग्जरी ओमेक्स फॉरेस्ट सपा के नाम ग्रुप हाउसिंग सोसायटी बनाई गई, लेकिन 5 साल बाद भी इनके पास आज तक परमानेंट बिजली का कनेक्शन नहीं है. इसके साथ-साथ सीवरेज सिस्टम का भी बुरा हाल है.

लोगों की उड़ी हुई है नींद

बिल्डर ने कुछ फ्लैट पर एक निजी बैंक से लोन ले रखा है. जिसके चलते यहां के लोगों की नींद उड़ी हुई है. जीवनभर की जमा पूंजी लगाने के बाद अगर उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो रही है जो लोगों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. बिल्डर लोगों को बार-बार आश्वासन देता है लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पाई है.

सुपर लग्जरी सोसायटी में लोगों को नहीं बिजली-पानी

ये भी पढ़ेंः- रोडवेज बेड़े में मार्च तक शामिल की जाएंगी 300 नई बसें- मूलचंद शर्मा

बिजली के जनरेटर का सहारा

यहां लोगों को बिजली मुहैया कराने के लिए जनरेटर सेट किए गए हैं, जिस पर पूरी सोसाइटी की लाइफलाइन टिकी हुई है. परमानेंट कनेक्शन ना होने के कारण पूरी सोसाइटी के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अब लोगों ने मजबूरी में ह्यूमन चैन बनाकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ेंः- 50 करोड़ की लागत से बनी मल्टीलेवल पार्किंग बनी नशेड़ियों का अड्डा, नहीं लगाए गए CCTV

लोगों को नहीं मिल रहा बिजली-पानी

लोगों का कहना है कि उन्हें बिजली, सीवर और पानी भी नहीं मिल रहा है. यहां पर स्लम से भी ज्यादा बुरा हाल हो गया है हालांकि ओमेक्स बिल्डर ने इन फ्लैट्स को सुपर लग्जरी कहकर ग्राहकों को सपने दिखाकर बेचा था, लेकिन अब ये अपनी दयनीय स्थिति में है.

Last Updated : Feb 10, 2020, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details