हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद: चोरी से बिक रहा था अनाज, पुलिस ने छापा मारकर पकड़ा

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की अनाज मंडी से गेहूं को ट्रक में लाद्दकर ले जाने वाले ट्रकों से अनाज चोरी का मामला सामने आया है. मामला आढ़तियों के संज्ञान में आने पर मंडी में हलचल मच गई . फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : May 5, 2019, 12:41 PM IST

चोरी किया गया अनाज

फरीदाबाद: जिले के बल्लभगढ़ अनाज मंडी से भरकर जा रहे अनाज के कई ट्रकों में से दो ट्रकों को आढ़तियों ने तिगांव रोड से पकड़ लिया है. जहां एक सरकारी ट्यूबवेल के कमरे के बाहर ट्रक को रुकवाकर उसमें से अनाज से भरे कट्टे उतारे जा रहे थे. इतना ही नहीं इसी ट्यूबवेल के सामने एक दुकान पर गेहूं बेचा जा रहा था.

अनाज मंडी के आढ़तियों का कहना है कि यह अनाज से भरे हुए ट्रक वेयर हाउस के गोदाम जा रहे थे. जबकि वेयरहाउस के इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश का कहना है कि नुकसान तो हो रहा है, लेकिन वेयरहाउस का नहीं बल्कि एफसीआई का नुकसान हो रहा है. क्योंकि यह सारे ट्रक एफसीआई जा रहे थे. आढ़तियों ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम एसएचओ सदर और एसीपी तिगांव को दी है.

जानकारी देते आढ़ती

बता दें कि इस चोरी का नुकसान अनाज मंडी के आढ़तियों को भुगतना पड़ता है. अनाज कम होने पर उनके कमीशन का पैसा काट लिया जाता है. बहरहाल पुलिस ने अनाज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details