हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झेलम एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ मारपीट, फरीदाबाद स्टेशन पर उतारकर करवाया इलाज

फरीदाबाद पहुंची झेलम एक्सप्रेस में आधा दर्जन यात्रियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. कई यात्रियों के पैर और हाथों में चोटें आई हैं. सभी यात्रियों को फरीदाबाद स्टेशन पर उतार कर इलाज दिया गया है.

By

Published : Aug 8, 2019, 8:25 PM IST

यात्रियों के साथ हुई मारपीट

फरीदाबाद: जम्मू तवी से चलकर पुणे जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में सफर कर रहे आधा दर्जन यात्रियों के साथ शरारती तत्वों द्वारा बुरी तरह पिटाई कर घायल करने और तीन यात्रियों को धक्का देकर नीचे गिराने का मामला सामने आया है. घटना सोनीपत और नरेला स्टेशन के बीच की है.

झेलम एक्सप्रेस में हुई मारपीट, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी रामेश्वर मीना, प्रेम नारायण नागर, फूलचंद नागर 15 दिन पहले साइकिल से वैष्णो देवी की यात्रा पर गए थे. वापसी में थकावट होने के कारण वो अपने अन्य साथियों दीपक ओझा, अनिल ओझा, ज्योति ओझा, शिवम, विनोद और देवेंद्र नरनरिया के साथ झेलम एक्सप्रेस से ग्वालियर घर जा रहे थे.

सभी जनरल कोच में सवार थे. ट्रेन बुधवार सुबह करीब 8.35 बजे सोनीपत पहुंची. यात्रियों ने बताया कि वहां करीब आधा दर्जन से अधिक लोग जनरल कोच में चढ़ गए और जबरन सीट खाली कराने लगे.

सूचना मिलने पर फरीदाबाद पहुंची ट्रेन को रोककर पीड़ित यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया और उन्हें प्राथमिक इलाज दिलाया गया. जीआरपी ने जीरो एफआईआर दर्ज कर सब्जी मंडी थाने भेज दिया है. जीआरपी के मुताबिक दोनों पक्षों में मारपीट सीट पर बैठने को लेकर हुई थी और हमलावर सोनीपत से ट्रेन में सवार हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details