हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 2, 2020, 7:02 PM IST

ETV Bharat / state

फरीदाबाद पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने वाले 11 लोगों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस लॉकडाउन की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है. अभी तक पुलिस ने ऐसे लोगों से 1 लाख रुपये का जुर्माना भी वसूला है. पढ़ें पूरी खबर...

फरीदाबाद पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने वाले 11 लोगों को किया गिरफ्तार
फरीदाबाद पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने वाले 11 लोगों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन के दौरान सभी फरीदाबाद शहर वासियों को हिदायत दी गई है कि व अनावश्यक रूप से घरों से बाहर ना निकलें.

फरीदाबाद पुलिस ने लॉकडाउन आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 10 एफआईआर दर्ज कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

फरीदाबाद पुलिस ने ऐसे लोगों से करीब 1 लाख रुपये जुर्माना भी वसूला है. इसके अवाला पुलिस ने अनावश्यक रूप से घरों से बाहर घूमने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 17 वाहनों को इम्पाउंड भी किया है.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ः रात में ड्यूटी और दिन गरीबों को खाना, ऐसे सेवा में लगे हैं इंस्पेक्टर रामदयाल

फरीदाबाद पुलिस उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है. पुलिस आयुक्त फरीदाबाद ने कहा की फरीदाबाद पुलिस ने जिले की सभी सीमाओं को सील किया हुआ है.

उन्होंने बताया कि पूरे शहर में पुलिस ने नाकाबंदी की हुई है. ऐसे में आदेशों की अवहेलना करने वालों एवं आपराधिक गतिविधियों करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details