हरियाणा

haryana

By

Published : May 7, 2020, 10:41 AM IST

ETV Bharat / state

फरीदाबाद के प्राइवेट अस्पताल पर कोरोना पॉजिटिव महिला की जानकारी छुपाने का आरोप

आरोप है कि लोटस अस्पताल ने स्वास्थ्य विभाग को कोरोना पॉजिटिव महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. वहीं लोटस अस्पातल के डॉक्टर्स का कहना है कि उनके पास महिला आई थी तब उसे कोई लक्षण नहीं थे. वो सिर्फ पेट दर्द की शिकायत लेकर आई थी.

faridabad lotus hospital hide information
फरीदाबाद के प्राइवेट अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला की जानकारी छुपाने का आरोप

फरीदाबाद: जिले के प्राइवेट अस्पताल पर कोरोना पॉजिटिव महिला की जानकारी छुपाने का आरोप लगा है. अब स्वास्थ्य विभाग प्राइवेट अस्पताल पर केस दर्ज करने की तैयारी में है. वहीं कोरोना पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए डॉक्टर्स और स्टाफ नर्स को क्वारंटीन करने के साथ ही अस्पताल को सैनिटाइज किया जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में संजय कॉलोनी इलाके में एक महिला कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी. जिसे 3 नंवबर को ईएसआई अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जांच में अब सामने आया है कि महिला इससे पहले सोहना रोड स्थित लोटस अस्पताल में भी इलाज के लिए गई थी, लेकिन लोटस अस्पताल की ओर से महिला के पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी नहीं दी गई.

प्राइवेट अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला की जानकारी छुपाने का आरोप

आरोप है कि लोटस अस्पताल ने स्वास्थ्य विभाग को महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. वहीं लोटस अस्पातल के डॉक्टर्स का कहना है कि उनके पास महिला आई थी तब उसे कोई लक्षण नहीं थे. वो सिर्फ पेट दर्द की शिकायत लेकर आई थी, जो कुछ देर ही अस्पताल में रुकी थी. इसके बाद महिला को अल्ट्रासाउंड के लिए भेजा गया था और फिर दोबारा महिला वहां नहीं आई.

ये भी पढ़िए:करनाल में एक ही परिवार के 5 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, नांदेड़ साहिब से आए थे सभी

फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन सभी स्टाफ को क्वारंटीन किया गया है जो महिला के संपर्क में आया था. इसके साथ ही विभाग अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की भी तैयारी कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details