हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

CORONA EFFECT: मॉल्स और सिनेमा घरों से मायूस होकर लौट रहे लोग

कोरोना वायरस के चलते फरीदाबाद में सभी सिनेमा हॉल बंद हैं. मॉल्स में सन्नाटा छाया हुआ है. जिन मॉल्स में कभी दिनभर भीड़ रहती थी, अब उन मॉल्स में इक्का दुक्का लोग दिखाई पड़ते हैं.

By

Published : Mar 17, 2020, 6:07 PM IST

faridabad cinema halls and shopping malls closed due to corona virus
faridabad cinema halls and shopping malls closed due to corona virus

फरीदाबाद: हरियाणा में कोरोना को महामारी घोषित किया जा चुका है और 31 मार्च तक सभी स्कूल, कॉलेज, सिनेमा घर बंद हैं. फरीदाबाद में ईटीवी भारत हरियाणा की टीम ने मॉल्स में जाकर सिनेमा घरों का रियलिटी चेक किया. रियलिटी चेक में पाया गया कि कोरोना के डर के चलते मॉल्स में आने वाले लोगों की संख्या में भारी कमी आई है.

फरीदाबाद में सिनेमा घरों के अंदर बैठकर फिल्म देखने के शौकीन लोग मायूस होकर घरों को लौट रहे हैं. फिल्म देखने वाले सिनेमा घरों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन हर जगह सिनेमा उनको बंद मिल रहा है.

मॉल्स और सिनेमा घरों से मायूस होकर लौट रहे लोग, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-CORONA EFFECT: गुरुग्राम में सरकारी दफ्तरों को किया जा रहा सैनिटाइज

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कुछ लोगों ने बताया कि वो लगभग फरीदाबाद के सारे मॉल्स के चक्कर काट चुके हैं, लेकिन कहीं भी उनको सिनेमा खुला नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि मॉल्स में खरीददारी के लिए भी बेहद कम लोग आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते लोगों के आने की संख्या में भारी कमी देखने को मिल रही है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते फरीदाबाद के सभी सिनेमा बंद पड़े हुए हैं. सिनेमा के अंदर बैठकर फिल्म देखने की चाह रखने वाले लोग मायूस होकर सिनेमाघरों के बाहर से वापस लौट रहे हैं. वहीं मॉल्स में आने वाले लोगों की संख्या में भारी गिरावट देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details