हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस के कारण होली का रंग पड़ा फीका, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा नहीं मनाएंगे होली

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों की समस्याओं का निदान के लिए नगर निगम फरीदाबाद कार्यालय जाकर एक साथ अधिकारियों की मीटिंग ली और उनसे लोगों की मूल सुविधाओं को सुचारू रूप से मुहैया कराने पर चर्चा की. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हर अधिकारी को अलग-अलग बुलाकर मुलाकात करना संभव नहीं है इसलिए मैं खुद चलकर नगर निगम कार्यालय आया हूँ जहां एक साथ अधिकारियों से बात हुई है.

By

Published : Mar 7, 2020, 2:03 AM IST

moolchand sharma
मूलचंद शर्मा, कैबिनेट मंत्री.

फरीदाबाद: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आने वाली गर्मी को लेकर लोगों को सुचारू रूप से पीने का पानी उपलब्ध हो इस पर भी चर्चा हुई है. वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी होली के कार्यक्रमों को कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिया है, उसी को देखते हुए उन्होंने भी अपने सभी होली के प्रोग्राम स्थगित कर दिए हैं.

क्लिक कर देखें रिपोर्ट.

कोरोना को लेकर सरकार गंभीर

उन्होंने कहा कि लोगों को भीड़भाड़ वाले इलाके में नहीं जाना चाहिए जितना संभव हो सके वह होली खेलने से बचें। शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार गंभीर है फिर भी लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए. इस मौके पर मंत्री ने निगम में अपने समस्याओं को लेकर आए लोगों से बात कर उनकी समस्याओं को भी निपटाने के लिए अधिकारियों को आदेश दिए. इस मौके पर फरीदाबाद के नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

ललित नागर से किसी की जाति दुश्मनी नहीं

वहीं मूलचंद शर्मा से जब पूछा गया कि कांग्रेस के विधायक ललित नागर के घर पर पिछले 58 घंटों से इनकम टैक्स की रेड चल रही है तो उन्होंने कहा कि ललित नागर से किसी की कोई जाति दुश्मनी नहीं है और अब तो विधानसभा के चुनाव भी बीत चुके हैं. डिपार्टमेंट अपना काम कर रहा है और सभी को पता है कि ललित नागर के तार रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details