हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हाईवे पर धूं-धूं कर जली कार, फायर ब्रिगेड ने मशक्कत कर आग पर पाया काबू

फरीदाबाद: आज अचानक नई अनाज मंडी के सामने धूं-धूं कर एक एक्सेंट गाड़ी पूरी तरह से जल गई. फिलहाल आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

By

Published : Feb 21, 2019, 5:02 PM IST

Updated : Feb 21, 2019, 7:20 PM IST

हाईवे पर धूं-धूं कर जली कार

फरीदाबाद: आज अचानक से नेशनल हाईवे नंबर दो पर चलते-चलते एक गाड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते पूरी गाड़ी कुछ ही समय में खाक हो गई. गाड़ी का ड्राइवर इस घटना से सुरक्षित बच निकला. ड्राइवर भगत सिंह कॉलोनी का रहने वाला है. कार चालक की माने तो वह अपने बच्चों को स्कूल से लेने के लिए कार से जा रहा था की अचानक कार पुल पर आते ही बन्द हो गई, जिसके बाद उसने कार में सेल्फ मारा लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई.

हाईवे पर धूं-धूं कर जली कार

उसने कार को पुल पर ही खड़ा करके बोनट खोला तो देखा की उसमे आग पूरी तरह से लग चुकी थी, जिसके बाद उसने बोनट को खुला छोड़ दिया और कार में लगी देख आस पास लोग इकठ्ठा हो गए और पानी और मिट्टी डाल कर बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग काबू नहीं हुई.

हाईवे पर धूं-धूं कर जली कार

कुछ ही समय में लोगों ने फायर ब्रिगेडको फोन कर बुलाया और फायर ब्रिगेडकी कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.इस घटना में गनीमत रही की कार में लगी CNG में धमाका नहीं हुआ और कार चालक सूझबूझ दिखाते हुए समय रहते कार से बाहर आ गया, अन्यथा कुछ और देर हो जाती तो उसकी जान भी जा सकती थी.

Last Updated : Feb 21, 2019, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details