हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, बोले-वीरों के बलिदान का कर्ज नहीं चुकाया जा सकता

बल्लभगढ़ अग्रवाल महा विश्वविद्यालय में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की इस मौके पर देश पर अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीर शहीदों को उन्होंने नमन किया.

By

Published : Dec 28, 2019, 4:25 PM IST

cabinet minister moolchand sharma
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

फरीदाबाद: जिले के बल्लभगढ़ में अग्रवाल महा विश्वविद्यालय में शहीद को श्रद्धांजलि दिया गया. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी मौके पर मौजूद थे. मूलचंद शर्मा ने शहीदों श्रद्धांजिल देते हुए उन्हें नमन किया. मूल चंद शर्मा ने कहा कि शहीदों का बलिदान भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने देश के लिए शहादत दी है ऐसे में शहीदों को कोटि-कोटि नमन करता हूं. मूलचंद शर्मा ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज मैंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने का मौका मिला.

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

3 दिन की कार्यशाला में पहुंचे कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा आने वाले समय में देश के विद्यार्थियों का चरित्र निर्माण होना जरूरी है इसी कड़ी में अलग संस्था से आए लोगों ने तीनों की कार्यशाला में छात्र के चरित्र निर्माण को लेकर अपने अपने विचार रखेंगे भाई कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वीरों के बलिदान का सदैव दे ऋणी रहा है जिनका कर्ज कभी भी नहीं चुकाया जा सकता.

बता दें कि मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार रिकार्ड मतों से जीत हासिल की है, जिसके बाद उन्हें मनोहर-दुष्यंत मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री का पद मिला है. फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से 7 सीटें भाजपा को मिली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details