हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बॉबी कटारिया

फरीदाबाद लोकसभा सीट से आजाद उम्मीदवार बॉबी कटारिया ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फरीदाबाद के स्लम एरिया में जाकर जनता से वोट मांगते हुए चुनावी वादे भी किए.

By

Published : May 1, 2019, 10:06 AM IST

Updated : May 1, 2019, 1:18 PM IST

निर्दलीय उम्मीदवार बॉबी कटारिया

फरीदाबादः फरीदाबाद लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार बॉबी कटारिया ने फरीदाबाद सेक्टर 23 के स्लम एरिया में लोगों से वोटों की अपील की. अपने जनसंपर्क अभियान में कटारिया ने जनता को विकास के सपने भी दिखाए.

ETV भारत से खास बातचीत में निर्दलीय उम्मीदवार बॉबी कटारिया

हरियाणा में लोकसभा चुनाव काफी रोचक हो चुका है. सभी राजनीतिक दल जनता के बीच पहुंचकर वोट जुटाने का काम कर रहे हैं. ऐसे में फरीदाबाद के निर्दलीय उम्मीदवार भी इस रेस में पीछे नजर नहीं आ रहे हैं.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में बॉबी कटारिया ने कहा कि वो स्लम एरिया में रहने वाले लोगों के बीच जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं. उनका कहना है कि बड़े-बड़े नेता बाहर से ही वोट मांग कर चले जाते हैं. कोई भी गरीबों की समस्याओं को देखने बस्ती में नहीं आता.

विरोधियों पर निशाना साधते हुए बॉबी कटारिया ने कहा कि वैसे तो फरीदाबाद को स्मार्ट शहर कहा जाता है. लेकिन यहां के नेता इस इलाके की सच्चाई से वाकिफ नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने उनका साथ दिया तो वो सबसे पहले इस क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने का काम करेंगे.

Last Updated : May 1, 2019, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details