हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में बाइक रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की बड़ी गलती

By

Published : Jul 30, 2019, 3:21 AM IST

भाजपा के जिला महामंत्री सोहन पाल सिंह ने पृथला विधानसभा में बाइक रैली का आयोजन किया, लेकिन गौर करने वाली बात ये रही कि बाइक चला रहे किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहनता था. सड़क सुरक्षा नियमों का खुलकर मखौल बनाया गया.

BJP workers did not wear helmets during bike rally

फरीदाबादः सबसे ज्यादा अनुशासन का दम भरने वाली भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सरेआम नियम कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आए. मौका था पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम का. दरअसल भाजपा के जिला महामंत्री सोहन पाल सिंह ने पृथला विधानसभा में बाइक रैली का आयोजन किया, लेकिन गौर करने वाली बात ये रही कि बाइक चला रहे किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहनता था. सड़क सुरक्षा नियमों का खुलकर मखौल बनाया गया.

फरीदाबाद में बाइक रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की बड़ी गलती

ये रैली सीकरी कार्यालय से जवा गांव तक निकाली गई. रैली पृथला के कई गांवों से होते हुए जवा गांव पहुंची, जहां एक चौपाल पर समाप्त हुई. हैरानी की बात तो ये है कि कहीं पर ट्रैफिक पुलिस ने न तो इन्हें रोका न ही इनका चालान काटा गया.

आपको बता दें कि हरियाणा में अब विधानसभा के लिए चुनावी संग्राम आरम्भ हो गया है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार को गति देते हुए जनता के बीच पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी भी अपने सदस्यता अभियान चला रही है और उसी के तहत बाइक रैली का आयोजन किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details