हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद: दोस्ती पर भारी पड़ा पैसा! 19 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या

फरीदाबाद में कुछ युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त को चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद बदमाशों ने शव को सिविल अस्पताल में स्कूटी पर छोड़कर फरार हो गए. हत्या के पीछे पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है.

By

Published : Aug 24, 2019, 5:42 PM IST

चाकू गोदकर युवक की हत्या

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ में कुछ बदमाशों ने अपने दोस्त विशाल को घर से ले जाकर चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या की वजह पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है.

हत्या के बाद बदमाश शव को सिविल अस्पताल में स्कूटी पर छोड़ कर चले गए. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही मालूम चल पाएगा कि हत्या के पीछे क्या कारण था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

चाकू गोदकर युवक की हत्या

मृतक की बुआ के लड़के ने बताया कि कल रात को मामा के लड़के विशाल की दो लोगों ने हत्या कर दी. हत्या से पहले दोनों युवक उसे घर से बुलाकर ले गए थे और बाद में हत्या करने के बाद उसके शव को सिविल अस्पताल में छोड़ कर चले गए.

घटना की जांच कर रहे बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि मृतक का नाम विशाल है जो जैन कॉलोनी का रहने वाला है. उसकी उम्र करीब 19 साल है. एसीपी ने कहा कि अभी पूछताछ में यही मालूम चल सका है कि पैसे को लेन-देन दोनों पक्षों के बीच चल रहा था और पैसे के लेनदेन को लेकर ही विशाल की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details