हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी: हेल्थ ऑफिसर पर लाठी-डंडों से हमला, मौके से फरार बदमाश

शनिवार को गाड़ियों में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने शहर के ढाणी फाटक के पास हेल्थ विभाग के कर्मचारी पर लाठी-डंडों से हमला कर अधमरा कर दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

By

Published : Jul 14, 2019, 5:32 PM IST

Updated : Jul 14, 2019, 10:57 PM IST

हेल्थ ऑफिसर पर लाठी-डंडों से हमला

चरखी दादरीः वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे हमलावर शख्स को अधमरा कर मौके से फरार हो गए. लिहाजा पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया. जिसके बाद डीएसपी रमेश कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की. वहीं हमले में घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

हेल्थ ऑफिसर पर लाठी-डंडों से हमला, देखें वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक हेल्थ विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद पर कार्यरत प्रवीन कुमार शनिवार सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे. इस दौरान जब वो शहर की ढाणी फाटक के पास पहुंचे तो दो गाड़ियों में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने उनपर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. घायल प्रवीन को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि वीडियो में जो चार-पांच युवक एक शख्स पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं पुलिस उनकी जांच में जुटी है. उन्होंने कहा कि हेल्थ विभाग के कर्मचारी पर हमला करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि शनिवार को सीएम मनोहर लाल भी शहर के नई अनाज मंडी में कार्यकर्ता अभिनंदन कार्यक्रम में थे. सीएम कार्यक्रम को लेकर प्रशासन द्वारा शहर में पांच ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए तो वहीं पूरे शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी. इसके बावजूद इस तरह की घटनाएं पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाती है.

Last Updated : Jul 14, 2019, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details