हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 22, 2019, 9:55 PM IST

ETV Bharat / state

चरखी दादरी में रफ्तार का कहर: बेकाबू डंपर की चपेट में आई बाइक, तीन की मौत

दादरी शहर के दिल्ली-रोहतक बाइपास के समीप तेज रफ्तार से आ रहे एक डम्पर ने बाइक को चपेट में ले लिया. जिसके कारण बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

three dead in road accident in charkhi dadri
चरखी दादरी में तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

चरखी दादरी:दादरी शहर के दिल्ली-रोहतक बाइपास के समीप तेज रफ्तार से आ रहे एक डम्पर ने बाइक को चपेट में ले लिया. जिसके कारण बाइक पर सवार तीन व्यक्तियों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीसरे की उपचार के लिए ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई. पुलिस मौके पर पुहंच कर मामले की छानबीन की.

कैसे हुआ हादसा?
गांव रावलधी निवासी सतीश, धर्मबीर और राजबीर अपने किसी निजी काम से बाइक पर सवार होकर पास के गांव समसपुर गए थे. जब वे वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी रोहतक-दिल्ली बाइ पास के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे डम्पर ने बाइक को चपेट में ले लिया. जिसके कारण वो तीनों सड़क पर ही गिर गए. जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई.

चरखी दादरी में तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

इसे भी पढ़ें: रेवाड़ी-नारनौल रोड़ पर कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर, चालक की मौत

वहीं तीसरे को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. हादसे के बाद डम्पर चालक ने डम्पर को छोड़कर फरार हो गया. राहगीरों ने तीनों को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने सतीश और धर्मबीर को मृत घोषित कर दिया, गंभीर रूप से राजबीर को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. लेकिन राजबीर ने भी रोहतक पीजीआई पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details