हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से हुआ सड़क हादसा, छात्र की मौत

चरखी दादरी में ओवरलोड वाहन की टक्कर से छात्र की मौत हो गई थी. इसके बाद कॉलेज के छात्रों ने जमकर हंगामा किया. स्पीड ब्रेकर नहीं होने के कारण ये हादसा हुआ था.

By

Published : Mar 6, 2020, 5:29 PM IST

students protest after death of student in road accident charkhi dadri
students protest after death of student in road accident charkhi dadri

चरखी दादरी:जिले में दो दिन पहले ओवरलोड वाहन की टक्कर से छात्र की मौत हो गई थी. इस सड़क हादसे के बाद पता चला कि यदि कॉलेज के पास स्पीड ब्रेकर बना होता तो हादसा टल सकता था. इसके बाद गुस्साए कॉलेज के छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया और हड़ताल कर रोष प्रदर्शन किया.

स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से हुआ सड़क हादसा, देखें वीडियो.

ओवरलोड वाहन की टक्कर से छात्र की मौत

इस दौरान छात्रों ने न्याय की मांग करते हुए कई मांगों को लेकर दिल्ली-नारनौल रोड को जाम कर दिया. हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों ने छात्रों को समझाने की कोशिश की, लेकिन मांगें पूरी होने तक छात्र रोड पर डटे रहने की जिद्द पर अड़े रहे. करीब दो घंटे बाद एसडीएम संदीप अग्रवाल के आश्वासन पर छात्रों ने जाम खोला.

छात्रों ने किया हंगामा

बता दें कि कॉलेज के छात्र, छात्राओं ने गेट के समक्ष रोड पर काफी देर तक बवाल काटते हुए नारेबाजी की. इस दौरान विद्यार्थियों ने कालेज के सामने ही दिल्ली-नारनौल रोड को जाम कर दिया था. छात्रों ने कहा कि प्रतिदिन कॉलेज के सामने से ओवरलोड वाहनों का आवागमन रहता है, जिसके कारण कॉलेज के एक छात्र की मौत हो गई.

स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग

ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाने और स्पीड ब्रेकर बनवाने के लिए प्रशासन को कई बार अवगत करवाया था. इसके बावजूद कोई संज्ञान नहीं लिया गया. छात्रों ने मृतक छात्र के परिजनों को आर्थिक सहायता देने और ओवरलोड वाहन के चालक की गिरफ्तारी की मांग की.

ये भी जानें-जेल से बाहर आते ही सजायाफ्ता युवक ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

अड़े रहे छात्र

इस दौरान तहसीलदार अजय कुमार मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाने का प्रयास किया था, लेकिन छात्र अपनी मांगों पर अड़े रहे. करीब दो घंटे बाद एसडीएम संदीप अग्रवाल व डीएसपी शमशेर दहिया मौके पर पहुंचे और उनको कॉलेज के समक्ष स्पीड ब्रेकर बनावाने का आश्वासन.

ABOUT THE AUTHOR

...view details