हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'PTI टीचरों ने खेल में हरियाणा को नंबर एक पर ला दिया उनको बर्खास्त करना गलत'

चरखी दादरी में पीटीआई टीचरों ने सरकार को बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है. धरने पर बैठे बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने कहा कि इस आंदोलन के लिए खाप पंचायत और आमजन का भी सहयोग लेंगे.

By

Published : Jul 4, 2020, 4:09 PM IST

PTI teacher protest in charkhi dadri
PTI teacher protest in charkhi dadri

चरखी दादरी: प्रदेश में नौकरी से निकाले गए पीटीईआई टीचरों का धरना प्रदर्शन जारी है. नौकरी बहाली की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन क्रमिक अनशन पर बैठे पीटीआई टीचरों को कर्मचारी संगठनों का समर्थन मिला है.

पीटीआई टीचरों ने कहा कि अगर भर्ती में अनियमितताएं हैं तो उनकी रोजी-रोटी छिनने की बजाए अधिकारियों पर गाज गिरनी चाहिए. अगर सरकार ने उनको वापस नौकरी पर नहीं लिया तो आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे और आंदोलन को नए सिरे से शुरू करेंगे. बता दें कि दादरी में लघु सचिवालय के सामने नौकरी बहाली की मांग को लेकर पीटीआई टीचर 20 दिन से धरने पर बैठे हैं.

शनिवार को हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के महासचिव जगरोशन और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष वजीर सिंह पीटीआई टीचरों के धरने पर समर्थन देने के लिए पहुंचे. इस दौरान टीचरों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया. कर्मचारी नेताओं ने कहा कि अगर भर्ती में अनियमितता थी तो अधिकारियों पर गाज क्यों नहीं पड़ी.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: दामाद ने एक करोड़ की सुपारी देकर कराई थी ससुर की हत्या, डेढ़ साल बाद हुआ खुलासा

उन्होंने बताया कि पिछले 10 साल से पीटीआई ने खेलों को बढ़ावा देते हुए हरियाणा को नंबर वन पर ला दिया. ऐसे में उनकी नौकरी से हटाना गलत है. नौकरी बहाली को लेकर पीटीआई टीचरों ने अब बड़े आंदोलन का करेंगे. इसके लिए खाप और आमजन का भी सहयोग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details