हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

धर्मबीर का विरोध करना विपक्षी पार्टियों की नौटंकी है: ओपी धनखड़

भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान धनखड़ ने धर्मबीर का विरोध करने वालों को विपक्षियों की चाल बताया.

By

Published : May 3, 2019, 2:06 PM IST

धर्मबीर सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे कृषि मंत्री ओपी धनखड़

चरखी दादरी: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए वोट मांगने के लिए ओपी धनखड़ चरखी दादरी पहुंचे. इस दौरान धनखड़ ने कहा कि चुनाव देश के मजबूत प्रधानमंत्री को चुनने का चुनाव है. जो लोग धर्मबीर सिंह का विरोध करते हैं वो विरोधी पार्टियों के लोग हैं और नौटंकी कर रहे हैं.

ओपी धनखड़, कृषि मंत्री

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बाढड़ा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए धनखड़ ने कहा कि आज अगर कोई दुश्मन देश भारत के साथ छेडख़ानी करता है तो भारत उसके घर में घुसकर मारता है.

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए धनखड़ ने कहा कि चुनाव भारत के मजबूत प्रधानमंत्री को चुनने का चुनाव है. लोग खुश हैं कि देश राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत हुआ है. साथ ही धनखड़ ने कहा कि किसान इस सरकार का समर्थन देने वाला सबसे बड़ा वर्ग है. हमने अच्छी खरीद की, 40 लाख क्विंटल सरसों खरीदने का काम किया है. किसान इस समय भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details