हरियाणा

haryana

चरखी दादरी में तेज रफ्तार डम्पर ने मारी बाईक को टक्कर, एक बाईक सवार की मौत दूसरा घायल

By

Published : Sep 24, 2019, 11:53 PM IST

चरखी दादरी में एक तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक पर जा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी. जिसके कारण एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. मृतक की पहचान गांव सौप निवासी विक्रम के रूप में हुई है.

दादरी में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

चरखी दादरी :दादरी-रोहतक रोड पर गांव मिसरी के सामने सोमवार की सुबह तेज रफ्तार ओवरलोडिंग डम्पर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाया गया. वहीं पुलिस ने घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ओवरलोड था डम्पर
घायल रमेश ने बताया कि हमलोग दुकान का सामान लेने के लिए जा रहे थे. अभी हमलोग मिसरी गांव के पास पहुंचे ही थे कि उधर से ओवरलोडेड डंपर आ रहा था. उन्होंने बताया कि हमलोग अपने साइड से चल रहे थे. तभी अचानक वह डम्पर हमें सामने से आकर टक्कर मार दी. रमेश ने बताया कि उसकी रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि हमें संभलने का मौका तक नहीं मिला. ट्रक के सामने से टक्कर मारने के कारण हमारे साथी विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई.

रमेश ने अपील की कि अगर ट्रकों का ओवरलोडिंग खत्म हो जाए तो निर्दोष लोगों की जाने बच सकती हैं. ओवरलोडिंग के कारण ट्रकों पर से चालक का नियंत्रण खत्म हो जाता है जिसके कारण ऐसे हादसे होते हैं.

दादरी में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

इसे भी पढें:पलवल में ट्राले के टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत

पुलिस की लापरवाही
एक ओर जहां पुलिस लोगों को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाने और चालान काटने में व्यस्त है, वहीं इन बेलगाम ट्रक चालकों को खुली छूट दे दी है. हर दिन तेज रफ्तार ट्रकों और डम्परों की वजह से निर्दोष लोगों की मौत हो रही है. फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details