हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पॉलिथीन में लपेट पांच माह का भ्रूण झाड़ियों में फेंका

गांव गासनी में जोहड़ के किनारे पड़े भ्रूण को कुत्तों मे नोचा. सूचना मिलने पर गांव में सनसनी का माहौल पसर गया है. पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Feb 7, 2019, 3:32 PM IST

चरखी दादरी नवजात भ्रूण

चरखी दादरी: गांव कासनी में मानवता एक शर्मसार हुई. गांव में जोहड़ किनारे झाडिय़ों में सुबह कुत्ते एक पोलिथीन को फाड़ रहे थे. इसी दौरान पोलिथीन से नवजात शिशु का भ्रूण निकला देखा तो लोगों ने घटना की जानकारी बौंदकलां पुलिस थाने को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी.

चरखी दादरी नवजात भ्रूण


नवजात शिशु का भ्रूण मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व जांच टीम ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चरखी दादरी के सरकारी अस्पताल भेज दिया है. चौकीदार महेंद्र सिंह ने बताया सुबह घूमने जाने वाले लोगों ने उन्हें झाडिय़ों में भ्रूण के पड़े होने की सूचना दी. जिस पर उसने सूचना गांव के सरपंच इन्द्रवेश सिंह को दी. सरपंच इंद्रवेश ने कहा कि उनको इस बात की कोई जानकारी नही है. जानकारी के लिए पूरे गांव में पूछताछ की जाएगी और जिसने भी भ्रूण को फैंका है उस पर कार्रवाई की जाएगी. इस काम में गांव के लोग पुलिस का पुलिस को सहयोग करेगें.


पुलिस जांच अधिकारी राजेन्द्र सिंह का कहना है कि फेंका गया भ्रूण करीब 4 या 5 माह का है. फिलहाल यह नहीं पता कि भ्रूण किसके द्वारा फेंका गया है. पोस्टमार्डम के बाद रिपोर्ट के आधार पर जांच की जाएगी. जल्द ही पुलिस मामले को निपटा देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details