हरियाणा

haryana

विधानसभा सत्र में 75 प्रतिशत युवाओं को नौकरी देने का प्रस्ताव कराएंगे पास- नैना चौटाला

By

Published : Nov 15, 2019, 2:19 PM IST

बाढड़ा से विधायक नैना चौटाला ने जेजेपी के घोषणा पत्र में किए गए वादों को धरातल पर लागू कराने की बात कही है. नैना चौटाला ने कहा कि अगले विधानसभा सत्र के दौरान हरियाणा के युवाओं को नौकरियों में 75 प्रतिशत देने का प्रस्ताव पास करवाएंगे.

हरियाणा के युवाओं 75 प्रतिशत आरक्षण पर नैना चौटाला

चरखी दादरीः बाढड़ा से जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने कहा कि अगले विधानसभा सत्र के दौरान हरियाणा के युवाओं को नौकरियों में 75 प्रतिशत देने का प्रस्ताव पास करवाएंगे. उन्होंने कहा कि इस प्रस्ताव के पास होने से प्रदेश के अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे. उन्होंने कहा कि जेजेपी ने चुनाव के दौरान जो वादे किए थे, उनको धरातल पर लागू करने की प्रकिया शुरू कर दी है. विधानसभा सत्र में प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए अनेक प्रस्तावों को पारित किया जाएगा.

जनता की ड्यूटी खत्म हमारी शुरू- नैना चौटाला
विधायक नैना चौटाला ने कहा कि जनता की ड्यूटी चुनाव में खत्म हो गई अब उनकी ड्यूटी शुरू हो गई है. जनता को बेहतर सुशासन मिले इसके लिए जमीनी स्तर पर कार्य किए जाएंगे. नैना ने ये भी कहा कि जेजेपी और बीजेपी की गठबंधन सरकार पूरे पांच साल तक फर्राटे के साथ चलेगी. उन्होंने कहा कि गठबंधन मिलकर प्रदेश को विकास की नई गति देगा. नैना चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता ने हमे उनकी सेवा करने का मौका दिया है तो हम उसपर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे.

हरियाणा के युवाओं 75 प्रतिशत आरक्षण पर नैना चौटाला

नए मंत्रियों को नैना ने दी बधाई
नैना चौटाला ने बीती देर रात दादरी में जेजेपी के जिला प्रवक्ता ऋषिपाल उमरवास के निवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान नैना ने नए मंत्रियों को बधाइयां देते हुए कहा कि अब प्रदेश में विकास को गति मिलेगी. नैना चौटाला ने कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को 11 विभाग मिले हैं और नए मंत्रिमंडल का गठन हुआ है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला को जो 11 विभाग मिले हैं, कोशिश रहेगी कि ग्रामीण आंचल में पंचायतों को बेहतर बनाएंगे और लोगों के बीच रहकर ही कार्य करेंगे.

ये भी पढ़ेंःनए बने मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, अनिल विज बने गृहमंत्री तो संदीप सिंह को मिला खेल मंत्रालय

कांग्रेस पर बरसीं नैना
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हमने कभी रंजिशन कार्य नहीं किया, ये कार्य तो कांग्रेस द्वारा किया जाता है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र और जनता को आगे बढ़ाने के लिए कभी रंजिशन कार्य नहीं किए जाएंगे. कांग्रेस के राज में ऐसे ही काम हुआ करते थे इसलिए आज भी प्रदेश की जनता परेशान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details