हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जेजेपी छोटी पार्टी है, टक्कर बराबर वालों में होती है: इनेलो

उनकी पार्टी में कोई सांसद नहीं, विधायक नहीं फिर किस चीज की टक्कर. टक्कर बराबर वालों में होती है छोटों से नहीं, उन्होंने कहा कि टक्कर पक्ष और विपक्ष में होती है. हमारी टक्कर सरकार से है क्योंकि वो पक्ष में बैठी है और हम विपक्ष में.

By

Published : Apr 28, 2019, 5:09 PM IST

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रत्याशी बलवान सिंह फौजी

चरखी दादरी: इनेलो से भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रत्याशी बलवान सिंह फौजी ने बाढड़ा में कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान फौजी ने बीजेपी और जेजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने क्रांतिकारी चौक पर पहुंचकर महाशय मंशाराम की मुर्ति पर माल्यार्पण किया.

देवीलाल की नीतियों पर चलकर औमप्रकाश और अभय चौटाला ने राष्ट्रवाद की मिशाल देने का काम किया है. उन्होंने सिपाही रैंक के जवानों को टिकट देकर सेना का सम्मान किया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कोई कार्य नहीं किया है.

लोकसभा प्रत्याशी बलवान सिंह फौजी

सभी काम जीरो से शुरू करने होंगे. बीजेपी ने कार्य किए होते तो सेना के जवान को ग्राउंड में आने की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने कहा कि हमारी तो जीत पक्की है. पिछली बार दूसरे नंबर पर इनेलो रही थी. जनता के सामने इनेलो का जवान खड़ा है.

जेजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी में कोई सांसद नहीं, विधायक नहीं फिर किस चीज की टक्कर. टक्कर बराबर वालों में होती है छोटों से नहीं, उन्होंने कहा कि टक्कर पक्ष और विपक्ष में होती है. हमारी टक्कर सरकार से है क्योंकि वो पक्ष में बैठी है और हम विपक्ष में.

ABOUT THE AUTHOR

...view details