हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

धू-धू कर जलने लगी चलती कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

दादरी से रोहतक जाते वक्त एक आई-20 कार में अचानक आग लग गई. हादसा उस वक्त हुआ जब कार चालक गांव सांवड के पास पहुंचा था, जहां अचानक सामने से आई नीलगाय कार से टकरा गई. उसके बाद कर में आग लग गई.

By

Published : Jun 4, 2019, 7:07 PM IST

कार में लगी आग

चरखी दादरी:दादरी-रोहतक रोड पर गांव सांवड़ के पास भयंकर गर्मी के चलते एक आई-20 कार में आग लग गई. गनीमत रही कि कार चालक बच गया. आग के कारण कार पूरी तरह से जल गई है. हालांकि बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

क्लिक कर देखें वीडियो

दादरी शहर के सैनी मोहल्ला निवासी प्रवीण कुमार अपनी आई-20 कार से किसी कार्य के लिए दादरी से रोहतक जा रहा था. जैसे ही वह गांव सांवड़ के पास पहुंचा तो सामने अचानक नील गाय आ गई. उसने नील गाय को बचाने का प्रयास किया, लेकिन नील गाय रोड पर अचानक मुड़ गई और कार से जा टकराई. टक्कर लगते ही कार में आग लग गई.

आग लगने से चालक घबरा गया और किसी तरह गाड़ी रोककर भाग गया. इसी दौरान गाड़ी धू-धू कर जलने लगी. गाड़ी में आग लगने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. लेकिन आग बढ़ती गई तो लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details