हरियाणा

haryana

चरखी दादरी बीजेपी जिला प्रधान को लेकर हुई रायशुमारी, कुर्सी पर दर्जनभर नेताओं की दावेदारी

By

Published : Mar 2, 2020, 9:48 PM IST

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कृष्ण बेदी ने दादरी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में करीब 2 घंटे बंद कमरे में वन टू वन राय ली. कृष्ण बेदी ने जिलाध्यक्ष कौन हो, इसके लिए रायशुमारी की.

bjp meeting for District head charkhi dadri
बीजेपी जिला प्रधान को लेकर की रायशुमारी

चरखी दादरी: बीजेपी के दादरी जिलाध्यक्ष चुनने के लिए मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कृष्ण बेदी ने बंद कमरे में पार्टी के करीब 70 पदाधिकारियों की नब्ज टटोली. साथ ही जिला प्रधान को लेकर रायशुमारी की. इस दौरान करीब दर्जनभर ने अपनी दावेदारी जताई.

सूत्रों की मानें तो बैठक में जिला प्रधान के लिए बाढड़ा से पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी सशक्त दोवदार रहे. वहीं कुछ ने जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा को दोबारा मौका देने की बात कही.

बीजेपी जिला प्रधान को लेकर की रायशुमारी, कुर्सी पर दर्जनभर की दावेदारी

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कृष्ण बेदी ने दादरी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में करीब 2 घंटे बंद कमरे में वन टू वन राय ली. जिलाध्यक्ष कौन हो, इसके लिए रायशुमारी की. दादरी जिले से पार्टी के सक्रिय सदस्यों को शॉर्ट नोटिस पर रायशुमारी देने के लिए बुलाया गया था. रेस्ट हाउस में पार्टी सदस्यों ने पर्यवेक्षक बेदी के सामने अपनी राय रखी.

एक-एक करके हर पदाधिकारी को पर्यवेक्षक ने बुलाया और उनसे चर्चा की. इस दौरान बाढड़ा के पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी, बीजेपी नेत्री बबीता फौगाट भी साथ थे.

पर्यवेक्षक कृष्ण बेदी ने कहा कि पार्टी की संगठनात्मक व्यवस्था पूरी तरह से पारदर्शी व लोकतांत्रिक है. पार्टी में साधारण से साधारण कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों पर पहुंच सकते हैं, जो संगठन की एक बड़ी विशेषता है. वहीं उन्होंने एक वर्ष से धरने पर बैठे किसानों को लेकर कहा कि किसानों की उचित मांगों को सरकार मानने को तैयार है.

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद के कई इलाकों में दंगों की अफवाह पर पुलिस ने दिया सुरक्षा का भरोसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details